छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रहस्यमयी तरीके से लड़की की मौत, खाना बनाते वक्त हुई थी बेहोश

कोरबा में युवती की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. युवती को खाना बनाने के दौरान चक्कर आया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा.

By

Published : May 10, 2020, 8:12 PM IST

Updated : May 11, 2020, 1:23 AM IST

Girl died due to unknown reason
अज्ञात कारणों से युवती की मौत

कोरबा:रामपुर चौकी में 19 साल की लड़की की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रामपुर चौकी क्षेत्र में आने वाले बेन्दरकोना गांव का ये मामला है. मृतिका के पिता ने बताया कि वह घर पर खाना बना रही थी. इसी दौरान उसे चक्कर आया, जिसके बाद वह गिर पड़ी. आनन फानन में लड़की को जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

युवती की अज्ञात कारणों से मौत

एक साल पहले हुआ था ऑपरेशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती को किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. एक साल पहले उसकाअपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था. लेकिन उसके बाद से वो पूरी तरह से स्वस्थ थी. लड़की खरमोरा स्थित ग्लेज नामक कंपनी में बीते 2 सालों से कार्य कर रही थी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा.

हादसा: भिलाई स्टील प्लांट में क्रेन गिरने से एक कर्मचारी घायल

पोस्टमोर्टम के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा

कोरोना के इस दौरान में अचानक हुई इस मौत ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. बिना किसा स्वास्थ्य समस्या के इतनी कम उम्र में हुई मौत से परिजन बेहद दुखी हैं. चक्कर आने से हुई युवती की मौत का डॉक्टर भी कोई कारण नहीं बता पा रहे हैं. सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे कम से कम मौत की वजह का पता लग सके.

Last Updated : May 11, 2020, 1:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details