छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: महिला सैनिकों ने बाबू के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया अभद्रता का आरोप

कोरबा में जिला नगर सेना कार्यालय में बाबू का काम करने वाले नगर सैनिक पर अभद्रता का आरोप लगा है. नगर सैनिक के खिलाफ महिला सैनिकों ने मोर्चा खोल दिया है.

By

Published : Jun 22, 2020, 3:44 AM IST

female-sainik-accused-babu-of-indecency
महिला सैनिकों ने बाबू के खिलाफ खोला मोर्चा

कोरबा: जिला नगर सेना कार्यालय में बाबू का काम करने वाले नगर सैनिक के खिलाफ उसके ही कुनबे ने मोर्चा खोल दिया है. महिला सैनिकों ने बाबू पर न सिर्फ बेवजह परेशान करने बल्कि अभद्रता का आरोप लगाया है. वहीं बाबू ने खुदपर लगे आरोपों को गलत ठहराया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

महिला सैनिकों ने बाबू के खिलाफ खोला मोर्चा

कोरबा: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की खबर से सदमे में गई पिता की जान, आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, जिला सेनानी कार्यालय में बाबू के पद पर एक कर्मचारी नियुक्त है. यहां पद पर रिक्त होने के कारण विभागीय कामकाज की जानकारी रखने वाले जवानों को जवाबदारी सौंपी जाती है. विभाग में लंबे समय तक प्रेमलाल नगर सैनिक बाबू की जिम्मेदारी निभा रहे थे, लेकिन अब उनके स्थान पर जवाहर कुर्रे को तैनात किया गया है, जो न सिर्फ सैनिकों की तैनाती निर्धारित स्थानों पर करते हैं, बल्कि विभागीय कामकाज भी करते हैं.

नगर सेना के जवान पर लगा मारपीट का आरोप, बरसात के पानी पर हुआ विवाद

संभागीय सेनानी एसएस ठाकुर से शिकायत

बीते दिनों नगर सेना के कुछ महिला सैनिकों ने जवाहर कुर्रे के खिलाफ जिला सेनानी पीवीसी धार ने संभागीय सेनानी एसएस ठाकुर से शिकायत की थी. महिला सैनिकों ने बाबू पर भेदभाव बरतने के अलावा बेवजह परेशान करने का आरोप लगा है, जिससे संभागीय सेनानी श्री ठाकुर ने गंभीरता से लिया, जिसके बाद वह जिला सेनानी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने महिला सैनिकों से पूरे घटना की जानकारी ली.

छत्तीसगढ़ : नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की खबर सुनकर पिता की हुई मौत

जांच के बाद मामले का होगा खुलासा

वहीं दूसरा पक्ष बाबू के बचाव में सामने आया. इस दौरान मुख्यालय में अन्य महिला सैनिक जवान भी मौजूद थे, जो बाबू के बचाव में सामने आ गए. उन्होंने जवाहर कुर्रे पर लगे तमाम आरोपों को गलत ठहराया. फिलहाल मामले की जांच के बाद ही हकीकत का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details