छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नशे में धुत युवक ने लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण अज्ञात

By

Published : Aug 8, 2020, 7:41 PM IST

शहर के दर्री थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है.

Drunken man commited sucide
युवक ने लगाई फांसी

कोरबा:दर्री थाना इलाके के अटल आवास में रहने वाले मिलन दास ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिलन दास अपनी मां के साथ रहता था. उसकी मां घरों में साफ-सफाई का काम करती है. शुक्रवार की रात को मिलन ने शराब पी थी.

रात करीब 10 बजे सोने के लिए मिलन दास घर आया, जिसके बाद उसने दुपट्टा से फंदा बनाया और लोहे के एंगल पर लटककर खुदकुशी कर ली. सुबह जब दरवाजा नहीं खुला, तो आसपास के लोगों उसे तोड़कर अंदर घुसे, जिसके बाद उन्होंने देखा कि मिलन दास की लाश फंदे से लटक रही है.

गरियाबंद: दो मासूम बेटों के साथ पिता ने लगाई फांसी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुलिस पता कर रही वजह

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल युवक के आत्महत्या करने का कारण क्या था, इसका पता पुलिस लगा रही है. अब जांच पूरी होने के बाद ही इस केस में कुछ सामने आ पाएगा.

बच्चों के साथ शख्स ने की आत्महत्या

शुक्रवार को भी गरियाबंद जिले के मदनपुर गांव से आत्महत्या घटना सामने आई थी. एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जानकारी के मुताबिक घर के एक ही कमरे में तीनों की लाश अलग-अलग फंदे पर लटकी हुई मिली थी. अब तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. खुदकुशी करने वाला यादराम अपनी पत्नी से मिलने के लिए हरदी गांव गया था. जहां से वह अपने बच्चों को लेकर वापस लौट आया था. इसके बाद वह ही उसने आत्महत्या की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details