छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 12, 2020, 9:13 AM IST

Updated : Apr 12, 2020, 10:44 AM IST

ETV Bharat / state

कोरबाः तैयार किया जाएगा डाटा, हर व्यक्ति को बतानी होनी ट्रैवल हिस्ट्री

कटघोरा कोरोना पॉजिटिव हॉटस्पॉट बनने के बाद दीपका में भी अब लॉकडाउन को लेकर सख्ती बरतने के लिए साथ ही शहरवासियों की ट्रैवल हिस्ट्री जानने के लिए योजना तैयार की गई है.

Deputy Collector Arun Kumar Khalkh held a meeting due to lockdown in Korba
डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार खलखो ने ली बैठक

कोरबा:दीपका में शनिवार को कोरोना को लेकर अहम बैठक हुई, जिसमें दीपका के कोरोना नोडल अधिकारी, डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार खलखो ने जनप्रतिनिधियों के बीच कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक जानकारी साझा की.

डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार खलखो ने ली बैठक, लॉकडाउन में बढ़ाई सख्ती

उन्होंने बैठक में कहा कि 'हर वार्ड के लिए एक-एक वार्ड स्तर में कमेटी बनाई जाएगी जे घर-घर जाकर प्रत्येक सदस्यों से घोषणा पत्र भरवाएगी. जिसमें उनकी ट्रैवलिंग हिस्ट्री और संपूर्ण जानकारी रहेगी, जिसमें व्यक्ति हस्ताक्षर करेगा. जिससे नगर के प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी उपलब्ध हो जाएगी और अगर कोई जानकारी छिपाएगा और बाद में उसकी जानकारी की सत्यता पता लगेगी तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही प्रत्येक व्यक्ति घर से बाहर बिना मास्क लगाए नहीं निकलेगा. उसके विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार खलखो ने ली बैठक

कटघोरा जो कि कोरोना पॉजिटिव हॉट स्पॉट बन गया है. इससे सावधानी बरतते हुए नगर पालिक दीपका में यह बैठक ली गई, जिसमें कोरबा सीईओ एस जनार्दन, डिप्टी कलेक्टर अरुण कुमार खलखो, एसईसीएल के अधिकारी, नगर पालिका सीएमओ नगर पालिका अध्यक्ष ,पार्षद, जनप्रतिनिधि एसईसीएल दीपका एसईसीएल गेवरा के अधिकारी और पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे.

Last Updated : Apr 12, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details