छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 3:50 AM IST

दीपका पुलिस ने एक आरोपी को बोलेरो गाड़ी चोरी करने के आरोपी में गिरफ्तार किया है. बोलेरो को दो आरोपी मिलकर चोरी किए थे. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई, जबकि दूसरा आरोपी अब भी फरार है.

deepka-police-arrested-absconding-accused-stealing-bolero-in-korba
बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

कोरबा: दीपका थाना अंतर्गत एमडी कॉलोनी में 18 फरवरी को एक बोलेरो चोरी हो गई थी. दो युवकों ने मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है.

बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

SPECIAL: क्राइम का गढ़ बना दुर्ग, 49 दिनों में 181 चोरी की घटना !

पुलिस ने बताया कि जूलियस लकड़ा अपने परिवार के साथ बांगो डैम घूमने जाने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने दीपका टैक्सी स्टैंड से ड्राइवर अनिल यादव को लेकर आए थे. जैसे ही जूलियस लकड़ा घर के अंदर सामान लेने के लिए गया. वैसे ही आरोपी ड्राइवर अनिल यादव और उसका साथी बुलेरो गाड़ी को लेकेर फरार हो गए. लकड़ा ने दोनों आरोपियों की पतासाजी की. दोनों आरोपी गाड़ी लेकर वापस नहीं लौटे. जूलियस लकड़ा ने इसकी रिपोर्ट दीपका थाने में दर्ज कराई.

बोलेरो चोरी कर फरार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

रिक्शा चोरी के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

पुलिस ने दर्री डैम के पास से आरोपी को की गिरफ्तार

दीपका पुलिस शिकायत के बाद आरोपी की पतासाजी की. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने दर्री डैम के पास की बस्ती से आरोपी अनिल यादव को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया. दूसरा आरोपी विनोद कुमार आर्मो अब भी फरार है.

कोरबा में बोलेरो चोरी

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार जोगी ने बताया के आरोपी अपने दोस्त विनोद आर्मो के साथ 3 दिन तक रिश्तेदारी में घूम रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी अनिल यादव पहले से आद्तन बदमाश है. थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं. दीपका पुलिस ने लोगों से अपील की है . जब ड्राइवर ले जाते हैं, तो उसके बारे में छानबीन कर लें. तब अपने साथ लेकर जाएं. ताकि किसी भी प्रकार की होने वाली अनहोनी से बच सकें. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details