छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: उत्तर पुस्तिका पोस्ट करने डब्ल्यूसीएल गेवरा पोस्ट ऑफिस में लग रही छात्र-छात्राओं की भीड़

इन दिनों महाविद्यालय की परीक्षाएं घर बैठ कर दी जा रही हैं. उसके बाद उत्तर पुस्तिका को डाक के माध्यम से संबंधित महाविद्यालयों में भेजा जा रहा है. बड़ी संख्या में छात्र डब्ल्यूसीएल गेवरा पोस्ट ऑफिस पहुंच रहे हैं. जिससे कोरोना संक्रमण का डर बढ़ रहा है.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:06 PM IST

Crowd of students appearing in wcl Gevra post office
पोस्ट ऑफिस में लग रही छात्र-छात्राओं की भीड़

कोरबा: उप डाकघर डब्ल्यूसीएल गेवरा में इन दिनों अव्यवस्था का आलम देखने को मिल रहा है. छात्र-छात्राओं की भीड़ लग रही है. इन दिनों महाविद्यालय की परीक्षाएं घर बैठ कर दी जा रही हैं. उसके बाद उत्तर पुस्तिका को डाक के माध्यम से संबंधित महाविद्यालयों में भेजा जा रहा है. जिनको भेजने के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ डाकघरों में उमड़ पड़ी है.

डब्ल्यूसीएल गेवरा पोस्ट ऑफिस

बता दें कि शनिवार को डाकघर 12 बजे बंद हो जाता है. साथ ही सिंगल काउंटर होने के कारण बहुत ज्यादा छात्र-छात्राओं की भीड़ बढ़ गई. छात्र छात्राओं के बीच अपनी उत्तर पुस्तिका पहले बुक कराने की होड़ लगी है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. ना ही यहां पर किसी भी प्रकार से सैनिटाइजर का उपयोग नहीं किया जा रहा था.

पढ़ें:महासमुंद में हिरण के कंकाल के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

छात्राओं को हो रही परेशानी

छात्र-छात्राओं ने बताया कि सिंगल काउंटर होने के कारण दो-तीन घंटे से लाइन में खड़े होने के बावजूद भी उनका नंबर नहीं आया है. इसके साथ ही प्रशासन की ओर से भीड़ कम करने को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके कारण लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण का डर बढ़ रहा है.

पोस्ट ऑफिस में लग रही छात्र-छात्राओं की भीड़

छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- 'बलरामपुर में रेप की घटना छोटी'

पोस्ट मास्टर ने बताया कि यहां से 1 किलोमीटर की दूरी पर नान डिलीवरी दीपका पोस्ट ऑफिस है. लेकिन छात्र-छात्राएं वहां ना जाकर सब डब्ल्यूसीएल (वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड) गेवरा पोस्ट ऑफिस में ही आ रहे हैं. इस कारण इतनी भीड़ बढ़ गई है. लेकिन जितने लोग भी यहां उपस्थित हैं, उन सभी का बारी-बारी से लिफाफा लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details