छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: कलेक्टर कार्यालय में अब तक मिले 6 कोरोना मरीज

कलेक्ट्रेट में संचालित खनिज विभाग के दफ्तर में कोरोना के मरीज लगातार मिल रहे हैं. इस मामले के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. विभाग के डिप्टी डायरेक्टर सहित आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं एक कर्मचारी की रविवार को कोरोना संक्रमण से मौत भी हो चुकी है.

By

Published : Mar 28, 2021, 6:08 PM IST

कोरोना संक्रमित , Corona infected
कलेक्ट्रेट में लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमित

कोरबाः प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इस बीच कोरबा कलेक्ट्रेट में संचालित खनिज विभाग के दफ्तर में भी कोरोना संक्रमित मरीज के मिलने से हड़कंप मच गया. विभाग के डिप्टी डायरेक्टर सहित आधा दर्जन अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं एक कर्मचारी की रविवार को कोरोना संक्रमण से कोविड हॉस्पिटल में मौत हो गई.

कोरोना संक्रमित दो अधिकारियों की हालत चिंताचनक

कोरबा कलेक्ट्रेट में संचालित माइनिंग विभाग के डिप्टी डायरेक्टर एसएस नाग सहित माइनिंग आफिसर दीपक मिश्रा कोरना संक्रमित हैं. इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने की है. दोनों अफसरों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. आईसीयू में इनका इलाज रायपुर में चल रहा है. इसके अलावा माइनिंग ऑफिस की एक महिला कर्मचारी सहित दो सीनियर कलर्क भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिससे विभाग सहित पूरे कलेक्ट्रेट में हड़कंप मचा हुआ है.

कोरोना सेंटरों को चालू कराने के लिए स्वास्थ विभाग ने जारी किया परिपत्र

डीएमएफ कार्यालय में भी मिले कोरोना संक्रमित

अब माइनिंग विभाग के बगल में संचालित डीएमएफ के दफ्तर में भी कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है. यहां डीएमएफ की परियोजना समन्वयक और ज्वाइंट कलेक्टर सूर्य किरण तिवारी की रिपोर्ट भी पिछले दिनों कोरोना पाॅजिटिव आई है. शनिवार को प्रदेश में 3162 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई थी. जो काफी चिंता बढ़ाने वाली है. लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से जिलेवासियों में भय का माहौल देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details