छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पार्षद और सफाईकर्मी के सुपरवाइजर में हुआ विवाद, पुलिस में हुई शिकायत

By

Published : Oct 29, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 8:58 PM IST

कोरबा में सफाई कर्मियों के सुपरवाइजर और पार्षद के बीच सफाई को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों नें एक दूसरे के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की .

पार्षद और सफाईकर्मी के सुपरवाइजर में हुआ विवाद

कोरबा: वार्ड की सफाई व्यवस्था को लेकर पार्षद और सफाई कर्मियों के सुपरवाइजर में विवाद का मामला सामने आया है. जहां कोरबा के वार्ड क्रमांक 35 बालको में फैली गंदगी को लेकर पार्षद हितानंद अग्रवाल ने शिकायत की है, दरअसल स्वच्छ भारत मिशन के तहत वार्ड क्रमांक 35 के पार्षद अग्रवाल सफाई व्यवस्था को लेकर काफी सजग रहते हैं.

पार्षद और सफाईकर्मी के सुपरवाइजर में हुआ विवाद

इस क्षेत्र में 10 सफाईकर्मी के साथ सुपरवाइजर की नियुक्ति की गई थी. पार्षद के अनुसार दीपावली के मौके पर जब उन्होंने सुपरवाइजर रामस्वरूप चौधरी को सफाई करवाने के लिए दबाव बनाया तो सुपरवाइजर ने FIR दर्ज कराने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी है.

पार्षद ने की शिकायत

पढ़ें: रायपुर : राज्योत्सव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 1100 जवान रहेंगे तैनात

वही पार्षद का कहना है कि वार्ड की सफाई के लिए दबाव बनाने की सफाई सुपरवाइजर झूठी शिकायत में फंसाने की धमकी दे रहा है. सदैव कार्य मे लापरवाही बरती जाती है, तो दूसरी तरफ सफाई सुपरवाइजर की माने तो पार्षद प्रतिनिधि सफाई कर्मियों को लगातार प्रताड़ित कर रहा है, हद तो तब हो गई जब पार्षद ने गाली गलौज करते हुए सारे राह अभद्रता की.

जबकि सफाई सुपरवाइजर चौधरी की माने तो पार्षद का प्रतिनिधि रिशु श्रीवास्तव सफाई कर्मियों को लगातार प्रताड़ित करता आ रहा था, जिससे तंग आकर सफाई कर्मियों ने शिकायत करने की ठानी तब रिशु ने लिखित में माफीनामा दिया और मामला रफा-दफा हुआ, लेकिन इसके बाद फिर से विगत 26 अक्टूबर को पार्षद हितानंद अग्रवाल ने सरे राह में गाली गलौज करते हुए अभद्रता की जिसके बाद सुपरवाइजर चौधरी ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

Last Updated : Oct 29, 2019, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details