छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Boys Fighting Video Viral: सेल्फी से शुरू हुआ झगड़ा पहुंचा थाने, लात घूंसे चलाने वाले युवक गिरफ्तार

रविवार को रात में शहर के टीपी नगर स्थित पाम मॉल के पास जमकर लात घूसे चले. दरअसल एक युवती अपने मित्र के साथ मॉल घूमने आई थी. जिसके साथ वह सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान कुछ अन्य युवकों ने फब्तियां कस दी. युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी. सूचना पाकर सीएसईबी पुलिस मौके पर पहुंचकर मारपीट करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया. chhattisgarh fighting viral video

By

Published : Jan 23, 2023, 5:59 PM IST

Updated : Jan 23, 2023, 6:35 PM IST

boys fighting video viral in korba
कोरबा में लड़कों की लड़ाई का वीडियो वायरल

कोरबा में लड़कों की लड़ाई का वीडियो वायरल

कोरबा:मामले में सीएसईबी चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि "युवती अपने मित्रों के साथ मॉल में घूमने आई थी. इस दौरान सेल्फी लेते वक्त मोती लाल यादव और उसके साथियों ने अभद्र टिप्पणी की. जिससे मामला मारपीट तक पहुंच गया. हम मॉल के पास ही थे इसलिए तत्काल मौके पर पहुंच गए. मारपीट करने वाले युवक को गिरफ्तार जेल भेजा जा रहा है. अन्य साथियों की भी हम तलाश कर रहे हैं".


यह है पूरा मामला: रविवार की रात लगभग 8:30 से 9:00 के बीच युवती अपने दोस्तों के साथ मॉल में घूमने आई थी. इस दौरान वह सैर सपाटा करते हुए सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान मोती लाल यादव अपने साथियों के साथ वहां मौजूद था. मोतीलाल ने सेल्फी लेते हुए युवती पर छींटाकशी कर अभद्र टिप्पणी की. युवती ने इसका विरोध किया तो मोतीलाल और उसके साथी मारपीट पर उतर आए. पीड़ित युवती और उसके मित्र के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई. सार्वजनिक स्थान पर हुई मारपीट का वीडियो भी बन गया और वायरल हो गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें: Korba crime news :दीपका में कोयला के लिए वर्चस्व की लड़ाई , चाकू दिखाकर फैलाई दहशत


छेड़खानी की धाराओं के तहत अपराध दर्ज:मॉल के समक्ष युवती और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस कुछ देर के भीतर ही मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मारपीट करने वाले युवक मोतीलाल यादव को मौके से गिरफ्तार किया. जिसके विरुद्ध छेड़खानी की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. जिसे रिमांड पर जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. पुलिस मोती लाल के अन्य साथियों को भी तलाश कर रही है जो मारपीट के बाद मौके से फरार हो गए थे.

Last Updated : Jan 23, 2023, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details