छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: बीजेपी महिला मोर्चा निकालेगी 'मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च'

छत्तीसगढ़ में महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है. कोरबा में 20 फरवरी को बीजेपी महिला मोर्चा 'मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च' निकालेगी.

By

Published : Feb 18, 2021, 8:21 PM IST

Updated : Feb 18, 2021, 8:54 PM IST

MATRA SHAKTI SAMMAN MARCH
मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च

कोरबा: बीजेपी महिला मोर्चा 20 फरवरी को मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकालेगी. महिला पदाधिकारी राज्यपाल के नाम कलेक्टर के ज्ञापन सौंपेंगी. महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में महिला उत्पीड़न के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है.

बीजेपी महिला मोर्चा निकालेगी 'मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च'

जब समाज की संरक्षित वर्ग की बेटी सुरक्षित न हो तब यह सवाल उठना लाजिमी है. आखिरकार प्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारी कैसे निभा रही है. प्रदेश के हर जिले में महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और प्रदेश सरकार मौन है.

20 फरवरी को 'मातृ शक्ति सम्मान' मार्च निकालेगी बीजेपी

बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मीना शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कोरवा जनजाति के एक परिवार के तीन लोगों की हत्या हो गई. नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म और पिता की निर्मम हत्या कर दी गई. लेकिन भूपेश सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. छत्तीसगढ़ में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं. पूरे प्रदेश में महिलाओं में काफी आक्रोश है. यही कारण है कि मातृ शक्ति सम्मान मार्च को सभी का व्यापक समर्थन मिल रहा है.

Last Updated : Feb 18, 2021, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details