छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महिलाओं के लिए छत्तीसगढ़ बना अपराधगढ़, प्रदेश में विकास के कार्य ठप: अरुण साव

By

Published : Nov 5, 2022, 5:35 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 3:52 PM IST

BJP State President Arun Sao Korba visit कोरबा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. अरुण साव ने आरोप लगाया कि प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह ठप है. उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी की जीत का दावा किया. Arun Sao target Baghel government on women crime

BJP State President Arun Sao Korba visit
कोरबा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

कोरबा: BJP State President Arun Sao प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने के बाद पहली बार कोरबा जिले के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि" छत्तीसगढ़ में बीजेपी के कार्यकर्ता बड़े उत्साहित हैं. कोरबा जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह और उमंग है".

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से खास बातचीत

अरुण साव का बघेल सरकार पर हमला: अरुण साव ने बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि" राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने हर वर्ग को ठगने का काम किया है Arun Sao Korba visit . छत्तीसगढ़ अपराधगढ़, माफिया का गढ़ बन गया है. प्रदेश में विकास के सारे काम ठप पड़ गए हैं. छत्तीसगढ़ में सिर्फ एक ही काम भ्रष्टाचार का काम हो रहा है. छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से छुटकारा चाहती है."

छत्तीसगढ़ में किया बीजेपी की जीत का दावा: अरुण साव ने दावा किया कि "2023 में छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा. टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी की क्या रणनीति रहेगी. इस सवाल के जवाब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि "बीजेपी में योग्य नेताओं की कमी नहीं है. टिकट बंटवारे का फैसला आलाकमान करेगा".

ये भी पढ़ें: सत्ता का दुरुपयोग कर कांग्रेस करवा रही बीजेपी कार्यकर्ताओं पर FIR: राजीव सिंह

छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा लगाना ठीक, लेकिन महिलाओं के खिलाफ प्रदेश में बढ़ा अपराध: छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा लगाने के सवाल पर अरुण साव ने कहा कि" हम छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा लगाने का स्वागत कर रहे हैं. लेकिन प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता जा रहा है Arun Sao target Baghel government on women crime. यह ठीक नहीं है. सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है".

रेलवे के विस्तार कार्य से ट्रेनें हुई प्रभावित: ट्रेनें रद्द होने के सवाल पर उन्होंने रेलवे के विस्तार की बात कही. उन्होंने कहा कि "रेलवे का आधुनिकीकरण हो रहा है. छत्तीसगढ़ में 60 हजार करोड़ के विकास कार्य हो रहे हैं. इसलिए ट्रेनों में विलंब हो रहा है. आने वाले समय ट्रेनों का परिचालन ठीक हो जाएगा. यह सब समस्याएं ठीक हो जाएगी"Chhattisgarh mahtari news

Last Updated : Nov 12, 2022, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details