छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मतगणना का इंतजार, स्ट्रांग रूम के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नगरीय निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती 24 दिसंबर को होगी. वोटिंग के बाद मतपेटियों को मतदान दलों ने स्ट्रांग रूम में जमा किया है. स्ट्रांग रूम के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं.

By

Published : Dec 22, 2019, 3:23 PM IST

Updated : Dec 22, 2019, 4:11 PM IST

Awaiting the counting of votes
अब मतगणना का इंतजार

कोरबा: नगरीय निकाय चुनाव के पांचों निकायों के 387 मतदान केन्द्रों से मतदान दलों की सुरक्षित वापसी देर रात तक होती रही.

सभी मतदान दल ने आईटी कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम पहुंचकर मतपेटियों को जमा कराया. पीठासीन अधिकारियों ने निर्वाचन आयोग के निर्धारित नियमानुसार कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी किरण कौशल और पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा की मौजूदगी में वार्ड से मत पेटी स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच जमा कराए.

अब मतगणना का इंतजार

24 दिसंबर को होगी मतगणना
वहीं अब 24 दिसंबर को स्ट्रांग रूम में कैद मत पेटियों में बंद मतों की गिनती की जाएगी. सुबह 7 बजे मतगणना के लिए मत पेटियों को गणना कक्ष में लाया जाएगा. स्ट्रांग रूम के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 24 घंटे सशस्त्र जवान स्ट्रांग रूम के बाहर तैनात रहेगें.

मतगणना का है इंतजार
वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश और निर्देश के तहत राजनीतिक दल के अभ्यर्थी भी अपनी ओर से निगरानी सुनिश्चित कर सकते हैं. चुनाव संपन्न होने के बाद अब सभी को मतगणना का इंतजार है. वहीं मतदान की तरह मतगणना को भी शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न कराने में प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है.

Last Updated : Dec 22, 2019, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details