छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: एकतरफा प्यार में युवक ने खोया आपा, युवती से की छेड़छाड़

शहर के कोतवाली थाना के लक्ष्मणबन तालाब इलाके से एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसपर पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 6, 2020, 5:20 AM IST

Accused of molesting arrested
छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: कोतवाली थाना के लक्ष्मणबन तालाब नहरपारा में मारपीट और छेड़छाड का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक लक्ष्मणबन तालाब बस्ती निवासी गोविंद पास के ही बस्ती में रहने वाली युवती से एकतरफा प्रेम करता था. युवक ने युवती को प्रेम का इजहार किया. जिसके बाद युवती ने युवक को मना कर दिया. युवती के नकारने से नाराज युवक गोविंद युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने जब इसका विरोध किया तब गोविंद युवती के से मारपीट करने लगा.

मारपीट की घटना के बाद पीड़ित युवती ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई. जिसपर कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. साथ ही युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर: नौकरी दिलाने के बहाने युवती से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर में भी हुई ऐसी घटना

कुछ दिनों पहले छेड़छाड़ का ऐसा ही मामला राजधानी रायपुर से भी आया था. जिसमें युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर छेड़छाड़ की गई थी. मामले में एक कंपनी के संचालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था. युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी, जिसके बाद फरार आरोपी संचालक को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार किया था.

इंटरव्यू के बहाने छेड़छाड़

वहीं राजधानी के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई युवती से छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया था. आरोपी पर इंटरव्यू के बहाने छेड़छाड़ करने का आरोप था. इसके साथ ही पीड़िता ने आरोपी पर बदतमीजी करने का भी आरोप भी लगाया था. जिस पर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details