छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शराबी युवक ने घर में घुसकर मां और बेटी के साथ की मारपीट, आरोपी फरार

शराबी युवक ने शराब के नशे में गांव में ही रहने वाली कुशमनी बाई के घर में घुसकर मारपीट की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए खोजबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 24, 2020, 2:08 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 3:42 PM IST

urga police station
उरगा पुलिस स्टेशन

कोरबा : उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत साजापानी निवासी एक महिला ने उरगा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उसने कहा कि उसके घर में एक युवक शराब के नशे में घुस आया और घर में घुसकर उसके साथ गाली-गलौच व मारपीट करने लगा. महिला के शोर मचाने पर पति की नींद खुली, तो आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

मां और बेटी के साथ मारपीट

शिकायतकर्ता महिला कुशमनी बाई ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के अंदर खाना खाकर सोने की तैयारी कर रही थी. अचानक रात 9 बजे गांव का ही रहने वाला युवक रविंद्र शराब के नशे में घर के बाहर हल्ला करने लगा. कुछ देर बाद वह घर का दरवाजा पीटने लगा. कुशमनी बाई के दरवाजे खोलते ही आरोपी घर में घुसकर मारपीट करने लगा. शराबी युवक कुशमनी बाई के पति को जान से मारने की धमकी देने लगा.

पढ़ें : SPECIAL: कोरोना वॉरियर्स की जान से खिलवाड़, कब जागेगा नगर पालिका प्रशासन ?

आरोपी युवक फरार

कुशमनी बाई ने यह भी बताया कि घर में घुसकर शराबी युवक धक्का-मुक्की करने लगा, जब बेटी सोकर उठी तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने के बाद शराबी युवक उसके घर से चला गया. अगले दिन सुबह होते ही गांव के कोटवार और कुशमनी बाई का पूरे परिवार उरगा थाना शराबी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. उरगा पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. उरगा पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक गांव से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. जैसे ही उसका पता चलता है, उसे तुरंत गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 24, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details