छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरकार के संरक्षण में भू माफिया सक्रिय : हुपेंडी

By

Published : Jan 11, 2021, 3:29 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) सक्रियता दिखा रही है. रविवार को आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए.

AAP said land mafia is being activated under the patronage of the government
AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस

कोरबा:संगठन को विस्तार देने के साथ ही इसे मजबूत करने में अब आम आदमी पार्टी (आप) सक्रियता दिखा रही है. रविवार को आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए. यह भी कहा कि समय आने पर वह दस्तावेजों के साथ सरकार के संरक्षण में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश करेंगे.

AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पढ़ें-कोरबा: डॉक्टर के गलत ऑपरेशन के कारण 6 साल के बच्चे की मौत

हुपेंडी ने कहा कि संगठन में बदलाव एक नियमित प्रक्रिया है. राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में वह लगातार इस पर काम कर रहे हैं. इस बार नए तरीके से संगठन का विस्तार करेंगे. जल्द ही संगठन में बदलाव भी किया जाएगा.

सरकार के संरक्षण में हो रहे अवैध काम

हुपेंडी ने कहा कि 'छत्तीसगढ़ में राज्य के बाहर से लोग आकर भू माफिया का काम कर रहे हैं. जिन पर यहां के अधिकारी और पुलिस किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. समय आने पर इन सभी अवैध कार्यों का दस्तावेजों के साथ खुलासा किया जाएगा. छत्तीसगढ़ के लोग परेशान हैं.वह बोल पाने की स्थिति में भी नहीं हैं.'

योजना में भी गड़बड़ी

हुपेंडी ने नारायणपुर जिले के आदर्श गौठान केरलापाल का उदाहरण देते हुए कहा कि 'हम तथ्यात्मक जानकारी दे रहे हैं. वीडियो भी हमारे पास है. गौठानों का बुरा हाल है. इस गौठान के साथ ही आप प्रदेश के किसी भी गौठान में चले जाइये गड़बड़ी दिख जाएगी.' कोरबा जिले में हुए घोटालों के विषय में भी चर्चा करते हुए हुपेंडी ने कहा कि कोरबा में डामर घोटाला हुआ था. जिसे सरकार ने दबा दिया है. हम उसके दस्तावेज खंगाल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details