छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबाः करंट लगने से 8 साल का बच्चा झुलसा

By

Published : Jan 2, 2021, 8:36 PM IST

जमनीपाली के कुंगरी निवासी 8 वर्षीय बालक कंरट की चपेट में आकर झुलस गया है. बालक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. बच्चे की मां ने लोगों से अपील करते हुए आर्थिक सहायता की मांग की है.

8-year-old child felt current
8 साल के बच्चे को लगा करंट

कोरबाःजमनीपाली के कुंगरी निवासी 8 वर्षीय बालक कंरट की चपेट में आकर झुलस गया था. जिसके बाद बालक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पीड़ित बच्चे की मां ने बताया की इलाज के लिए कुछ पैसों की जरूरत है. इसके लिए उन्होंने लोगों से आर्थिक सहायता की मांग की है.

पीड़ित बच्चे की मां

कंरट लगने से झुलसा 8 साल का बच्चा
झुलसे बच्चे के सिर, हाथ और अन्य जगहों पर चोटें आई है. जिसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है. बच्चे की मां का कहना है कि इलाज में काफी पैसे खर्च हो गए हैं. अब ऑपरेशन भी करना है जिसके लिए उसे पैसे की जरूरत है. बच्चे की मां ने बताया कि वो अपने माता-पिता के साथ रहती हैं और उपचार के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है इसलिए काफी परेशानी हो रही है.

पढ़ें-लापरवाही: करंट से 7 साल के मासूम की मौत, खुला पड़ा था बिजली का तार

मां ने की बेटे के इलाज के लिए मदद की अपील

पीड़ित बच्चे की मां लता ने सक्षम लोगों से अपील की है कि उसे आर्थिक रूप से सहायता करें. ताकि वो अपने पुत्र को बेहतर स्थिति में ला सके. वहीं ऐसे कई मौकों पर कोरबा जिले के सामर्थ्य लोगों ने कमजोर लोगों की मदद करने को लेकर उदारता दिखाई है. बच्चे की मां भी इसी उम्मीद से अपील की है कि सहायता देने के लिए लोग आगे आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details