छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: 4 दिनों में 464 जुआरी पकड़ाए, पुलिस ने जब्त किए 2 लाख रुपये

By

Published : Nov 16, 2020, 10:17 PM IST

कोरबा पुलिस इन दिनों जुआरियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने पिछले 4 दिनों में 464 लोगों को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

464 gamblers caught in korba
जुआ खेलते पकड़े गए आरोपी

कोरबा: दिवाली त्योहार के पास आते ही जुआरी और सटोरिये सक्रिय हो जाते हैं. इस पर जिले की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापामार कार्रवाई करते हुए जुए के छोटे-बड़े 98 फड़ों को धर दबोचा है. पुलिस ने इस कार्रवाई में करीब 2 लाख रुपये से भी ज्यादा की रकम जब्त किया है.

पुलिस ने जुआरियों को किया गिरफ्तार

464 जुआरी किए गए गिरफ्तार

दिवाली के मद्देनजर क्षेत्र में हो रहे जुआ, सट्टा और दूसरे आपराधिक गतिविधियों पर उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारियों और स्टाफ के साथ टीम गठित कर कार्रवाई की गई है. इस दौरान पिछले 4 दिनों के भीतर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों में जुआ रेड कार्रवाई के दौरान 464 लोगों को गिरफ्तार कर, फड़ से 2 लाख 3 हजार 985 रूपये जब्त किया है. पुलिस ने आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है.

गिरफ्तार जुआरी

बिलासपुर: जुआ खेलते वक्त विवाद, युवक की चाकू से गोदकर हत्या

बालको क्षेत्र में सर्वाधिक प्रकरण

जिले के बालको थाना क्षेत्र में जुए के विरोध में सर्वाधिक प्रकरण दर्ज किया गया है. अन्य थाना क्षेत्रों में भी पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है.

अन्य आपराधिक गतिविधियों को भी बढ़ावा

डीएसपी रामगोपाल करियरे ने बताया कि नए जुआरी भी पैसे की जरूरत और इस लत के कारण कई गंभीर अपराध की ओर बढ़ने लगते हैं. सभी नागरिकों, अभिभावकों से अपील है कि किसी भी सामाजिक बुराई से दूर रहे और बच्चों को भी इससे दूर रखकर बेहतर और स्वस्थ्य समाज के निर्माण में अपना सहयोग दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details