छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव के लिए अधिग्रहित वाहनों का नहीं हुआ भुगतान, चुनाव आयोग पर 32 लाख रुपये का बकाया

विधानसभा चुनाव में अधिग्रहित की गई गाड़ियों का किराया अभी तक नहीं मिला है. कोरबा जिले में करीब 32 लाख रुपए बकाया है. ट्रांसपोर्टर्स बताते हैं कि, उनकी कुछ गाड़ियां बस्तर, जांजगीर-चांपा और रायगढ़ जिले में भी उपयोग की गई थी.

By

Published : Apr 5, 2019, 6:51 PM IST

Updated : Apr 5, 2019, 9:04 PM IST

अधिग्रहित वाहनों नहीं हुआ भुगतान

कोरबा:विधानसभा चुनाव के लिए अधिग्रहित वाहनों का आज तक भुगतान नहीं किया गया है और लोकसभा चुनाव के लिए फिर से वाहनों का अधिग्रहण किया जा रहा है. इससे ट्रांसपोर्टर काफी नाराज हैं. ट्रांसपोर्टरों ने बताया कि, जिले 352 वाहनों का 32 लाख रुपये किराया अभी तक बाकी है.

अधिग्रहित वाहनों नहीं हुआ भुगतान

लोकसभा चुनाव के लिए जिला निर्वाचन तैयारियों और चुनाव की प्रक्रिया में व्यस्त है. जैसे-जैसे 23 अप्रैल की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे जिला निर्वाचन अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा हुआ है. लोकसभा चुनाव के लिए वाहनों का अधिग्रहण शुरू कर दिया गया है. जिला निर्वाचन से मिली जानकारी के अनुसार निर्वाचन दल के लिए 851 वाहन अधिग्रहित किए जाएंगे.

इधर, निर्वाचन आयेग से ट्रांसपोर्टर खासा नाराज बताये जे रहे हैं. ट्रांसपोर्टर्स का कहना है कि, विधानसभा चुनाव में अधिग्रहित की गई गाड़ियों का किराया अभी तक नहीं मिला है. कोरबा जिले में करीब 32 लाख रुपए बकाया है. ट्रांसपोर्टर्स बताते हैं कि, उनकी कुछ गाड़ियां बस्तर, जांजगीर-चांपा और रायगढ़ जिले में भी उपयोग की गई थी. इसका भी किराया भुगतान जोड़ लिया जाए तो करीब 1 करोड़ रुपये के आस-पास बकाया है. ट्रांसपोर्टर ने बताया कि, प्रदेश भर में अब तक कुल 20 फीसदी ट्रांसपोर्टर्स को ही उनका भुगतान मिला है.

Last Updated : Apr 5, 2019, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details