छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल

कोरबा के पाली विकासखंड क्षेत्र में एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है.

By

Published : May 25, 2020, 4:02 PM IST

road accident in korba
कोरबा में सड़क हादसा

कोरबा :जिले के पाली विकासखंड क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रैक्टर और बाइक के बीच जोरदार टक्कर होने से ट्रैक्टर का इंजन पलट गया. दो युवकों की ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दबने से मौत हो गई. वहीं गंभीर हालात में घायल युवक को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हुई.

ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर

जानकारी के मुताबिक पाली विकासखंड के अंतर्गत चैतुरगढ़ मार्ग पर लाफा गांव के पास सोमवार सुबह 7-8 बजे के लगभग तेज रफ्तार बाइक और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई. बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर का इंजन सड़क पर ही पलट गया, जिसमें दो युवक बैठे हुए थे. ट्रैक्टर का इंजन पलटने से दोनों युवकों की उसमें दबने से मौके पर ही मौत हो गई.

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

वहीं बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी गंभीर स्थिति को देखते उन्हें इलाज के लिए पाली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया. इसमें एक की रास्ते में ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचकर पाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details