छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में 27 पुलिसकर्मियों का तबादला, आरक्षक से लेकर SI तक के नाम शामिल

जिले में एक बार फिर पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है. एसपी अभिषेक मीणा ने आरक्षक स्तर के अधिकारियों का तबादला किया है.

By

Published : Jun 16, 2020, 12:41 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 12:57 AM IST

transfer of policemen
पुलिसकर्मियों का तबादला

कोरबा: कोरबा के एसपी अभिषेक मीणा ने सोमवार को 27 पुलिसकर्मियों का अंतर जिला तबादला कर दिया है. तबादला सूची में सब इंस्पेक्टर से लेकर आरक्षक स्तर के पुलिसकर्मी शामिल हैं. स्थानांतरित पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से नई जगह पर पर ज्वाइन करने के आदेश दिए गए हैं.

अफसरों की लिस्ट

एसपी ने रामपुर चौकी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर राजेश चंद्रवंशी का ट्रांसफर बांकीमोंगरा थाना में कर दिया गया है. जबकि सब इंस्पेक्टर शिवकुमार धारी को बाल्को थाना से कुसमुंडा थाना और सहायक उपनिरीक्षक रफीक खान को पुलिस सहायता केंद्र चैतमा से थाना कुसमुंडा स्थानांतरित किया गया है.

अफसरों की लिस्ट

बिलासुपर: पुरानी रंजिश में युवक की चाकू मारकर हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार

टीआई स्तर के पुलिसकर्मियों का तबादला

एसपी ने इसके पहले टीआई स्तर के पुलिसकर्मियों को स्थानांतरित किया था. इसके बाद सब इंस्पेक्टर और आरक्षक स्तर के पुलिसकर्मियों को भी स्थानांतरित किया गया है. अधिकारियों का कहना है कि ये ट्रांसफर प्रशासनिक कसावट के लिए की जाने वाली रूटीन प्रक्रिया का हिस्सा है. ये एक सामान्य प्रक्रिया है.

कोरबा में मिला बीमार हाथी, इलाज में जुटे डॉक्टर और वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट

इन पुलिसकर्मियों के हुए तबादले, देखिए लिस्ट:

पहले भी हो चुके हैं तबादले

प्रदेश में इन दिनों बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल की जा रही है. कुछ दिनों पहले बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे, जिसमें करीब 150 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया था. इसके बाद कोरबा में ही थाना प्रभारियों का भी ट्रांसफर किया गया था. अब एसपी अभिषेक मीणा ने इंस्पेक्टर और आरक्षक स्तर के पुलिसकर्मियों का अंतर जिला तबादला किया है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 12:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details