छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा पुलिस ने टीपी नगर में जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. तीन आरोपी राहुल चौधरी को 1 जनवरी को टीपी नगर में जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़ित के शिकायत पर कार्रवाई की गई है.

By

Published : Dec 11, 2020, 3:56 AM IST

2-accused-arrested-for-threatening-to-kill-in-tp-town-of-korba
जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: गरियाबंद पुलिस ने कोरबा के कुख्यात अपराधी चीना पांडेय को नागपुर से गिरफ्तार किया है. चीना पांडेय ने शादी समारोह में एक युवक को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. चिन्ना पांडेय के खिलाफ कोरबा जिले में पहले भी मामले दर्ज हैं. चीना पांडेय को कोरबा पुलिस लंबे अरसे से खोज रही थी, लेकिन चिन्ना पांडेय पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

पढ़ें: बेमेतरा: मनपसंद धुन बजवाने को लेकर चाकूबाजी, 2 आरोपी गिरफ्तार
गरियाबंद पुलिस ने चीना पांडेय को गिरफ्तार किया लिया है. कोरबा पुलिस ने भी चीना पांडेय के सहयोगी अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अजाक पुलिस ने आरोपी सुरजीत सिंह उर्फ सन्नी और हरविंदर सिंह उर्फ वीरा को गिरफ्तार किया है. चीना पांडेय और पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ अजाक थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज था.

पढ़ें: महासमुंद: शराब ने बनाया हत्यारा, भाई ने की भाई की हत्या

चीना पांडेय ने युवक कौ जान से मारने की दी थी धमकी

कोरबा पुलिस ने बताया कि चीना पांडेय और दो सहयोगी राहुल चौधरी को 1 जनवरी को टीपी नगर में जान से मारने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं तीनों आरोपियों ने गाली गलौज भी की थी. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस चिन्ना पांडेय और उसके साथियों की तलाश कर रही थी. अब पुलिस के गिरफ्त में तीनों आरोपी आ गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details