छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव SP ने थाने में चौपाल लगा सुनी लोगों की फरियाद

कोंडागांव के SP सिद्धार्थ तिवारी ने फरसगांव थाना परिसर में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनी और थाना प्रभारी को जल्द से जल्द इसके निराकरण के निर्देश दिए.

By

Published : Aug 2, 2020, 1:57 PM IST

Updated : Aug 2, 2020, 2:31 PM IST

sp  chaupal in kondagaon
SP की जनचौपाल

कोंडागांव:पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने फरसगांव थाना परिसर में चौपाल लगाकर लोगों की समस्या से रूबरू हुए. इस दौरान एसपी ने मीडिया से भी चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करना जरूरी है.

SP ने थाने में चौपाल लगा सुनी लोगों की फरियाद

एसपी ने लोगों की समस्याओं के निराकरण को लेकर हर महीने अलग-अलग थानों में इस तरह के आयोजन कराने की बात कही. उन्होंने कहा कि इससे पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ेगा और उनके मामलों का त्वरित निराकरण हो सकेगा. चौपाल में फरसगांव थाना क्षेत्र की आम जनता, जनप्रतिनिधि के साथ गणमान्य नागरिक और मीडियाकर्मी मौजूद रहे.

पढ़ें- SPECIAL : कोरोना संकट में राजनांदगांव के मजदूर दाने-दाने को मोहताज, सत्ता और सिस्टम ने भी मुंह फेरा

चौपाल कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस फरसगांव पुष्पेन्द्र नायक, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस केशकाल अमित पटेल, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कोण्डागांव कपिल चंद्रा, प्रशिक्षु पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण सिंह पोटाई, थाना प्रभारी फरसगांव विनोद साहू, एवं थाना फरसगांव के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे.

पुलिस अधिकारी के साथ 'स्पंदन' अभियान

पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों में बढ़ते अवसाद और मानसिक तनाव के संबंध में पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ ने स्पंदन अभियान की शुरूआत की है. स्पंदन अभियान के तहत कोंडागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने फरसगांव थाने में सभी पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर चर्चा की.

Last Updated : Aug 2, 2020, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details