छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हम चुनाव हारे-हिम्मत नहीं, लोकसभा चुनाव में होगी बड़ी जीतः रमन सिंह

कोंड़ागांव: जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी का बस्तर कलस्टर कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू हो गया है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हम सिर्फ विधानसभा चुनाव हारे हैं हिम्मत नहीं हारे.

By

Published : Feb 22, 2019, 10:38 AM IST

मंच पर भाजपा नेता

रमन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा में चूक हुई थी. 15 साल की योजनाओं और उपलब्धियों को हम जनता के समक्ष लाकर केंद्र में दोबारा सरकार बनाएंगे. रमन ने कहा कि कांग्रेस सरकार की नई खनन नीति से माफिया राज लौटेगा.

वीडियो


कार्यक्रम के बाद बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे ने क्षेत्र का दौरा किया जहां बंधा पारा वार्ड की महिलाओं से मिलीं. जनता से मिलकर उन्होंने उनकी समस्याओं योजनाओं को सुना ताकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक उनकी बातें को पहुंचा सकें. उन्होंने बताया कि आम लोगों से चर्चा कर उनकी योजनाओं को शामिल कर लोकसभा चुनाव का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा.


लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कई बीजेपी नेता कार्यक्रम में उपस्थित रहे और कोंडागांव विकास नगर स्टेडियम के प्रांगण में आम सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं मे जोश भरते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details