छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: केशकाल के जामगांव में पेड़ से जा टकराई बाइक, युवक की मौके पर मौत

केशकाल के जामगांव के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. युवक केशकाल से अपने घर जा रहा था, तभी अंधे मोड़ पर हादसे का शिकार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Dec 9, 2020, 2:04 AM IST

Updated : Dec 9, 2020, 2:32 PM IST

one-person-died-in-road-accident-in-jamgaon-of-keshkal
हादसे में युवक की मौके पर मौत

कोंडागांव:केशकाल थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम जामगांव के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं. हादसे की पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस शव को केशकाल अस्पताल पहुंचाई. साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

पढ़ें:कोरबा: बाइक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत

केशकाल पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम एटेकोन्हाडी निवासी अमरनाथ गावड़े केशकाल से अपने घर की ओर जा रहा था, जो आमापारा के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया. घुमावदार मोड और अंधेरे के कारण हादसा हुआ है. बाइक सवार सड़क किनारे पेड़ में जा टकराया. बाइक सवार को गंभीर चोंट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें:कोरबा सड़क हादसे का वीडियो, बस ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा

हादसे में एक युवक की मौके पर मौत

आमापारा के लोगों ने केशकाल पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को किनारे किया. साथ ही शव वाहन बुलवाकर शव को केशकाल अस्पताल भेजा. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Last Updated : Dec 9, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details