छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, 15 पहुंचा कुल मरीजों का आंकड़ा

कोंडागांव जिले में प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित पाया गया है. यह श्रमिक बयानार क्षेत्र के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रुका था, जिसमें कोरोना वायरस के लक्षण थे. नए मरीज मिलने के बाद जिले मे एक्टिव केस की संख्या 12 हो गई है.

1 corona positive found in kondagaon
कोंडागांव में 1 कोरोना संक्रमित मिला

By

Published : Jul 19, 2020, 6:59 PM IST

कोंडागांव: रविवार को जिले में एक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. संक्रमित शख्स प्रवासी मजदूर बताया जा रहा है. जो बयानार क्षेत्र के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहा था. मजदूर में सर्दी-खांसी की शिकायत थी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. साथ ही उसकी कोरोना जांच कराई गई.

कोंडागांव में 1 कोरोना संक्रमित मिला

एंटीजन टेस्ट में श्रमिक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. जिसके बाद उसे COVID HOSPITAL में शिफ्ट किया गया. जहां उसका इलाज जारी है. वहीं नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 12 हो गई है.

12 संक्रमित मरीजों का इलाज जारी

सभी संक्रमितों का इलाज COVID HOSPITAL में जारी है. बताया जा रहा है जिले के 2 मरीजों का इलाज जगदलपुर के COVID-19 हॉस्पिटल में और 10 संक्रमितों का इलाज जिले के COVID-19 हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

जिले में कोरोना वायरस के 15 केस

कोंडागांव जिले में अब तक 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. जिसमें से 3 कोरोना संक्रमित मरीजों को पूरी तरह ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं बाकी 12 एक्टिव मरीजों का इलाज फिलहाल जारी है. अस्पताल प्रबंधन की माने तो ये मरीज भी जल्द ही रिकवर कर लेंगे.

प्रदेश में संक्रमितों का आकंड़ा 5240 के पार

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. प्रदेश में अब तक करीब 5 हजार 246 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें से करीब 3 हजार 658 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. वहीं फिलहाल में 1500 से अधिक एक्टिव केस हैं. जिनका इलाज प्रदेश के संबंधित COVID हॉस्पिटलों में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details