छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: JEE-NEET की परीक्षा स्थगित कराने NSUI का धरना

जेईई और एनईईटी परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर केशकाल में NSUI कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Aug 30, 2020, 9:31 AM IST

Updated : Aug 30, 2020, 10:49 AM IST

kondagaon nsui
कोंडागांव एनएसयूआई

केशकाल: NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के आदेशानुसार राष्ट्रीय संयोजक RTI Cell के राष्ट्रीय संयोजक वसीम मेमन के नेतृत्व में जेईई और एनईईटी परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर शनिवार को केशकाल बस स्टैंड के सामने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह किया.

NSUI कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन

पढ़ें:नीट और जेईई का विरोध छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ : भाजपा

JEE और NEET की परीक्षा रद्द करने की मांग

एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

राष्ट्रीय संयोजक वसीम मेमन ने कहा कि एनएसयूआई हमेशा छात्रों के साथ खड़ी है, उनकी सुरक्षा के लिए आवाज उठा रही है.एनएसयूआई कार्यकर्तायों ने केंद्र सरकार से जेईई और एनईईटी की परीक्षा स्थगित करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि देश में आए दिन हजारों कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे है, ऐसे में छात्र-छात्राओं का परीक्षा के लिए बाहर जाना खतरनाक साबित हो सकता है. ऐसे समय में जब अधिकांश राज्य सरकार कोरोना संक्रमण के भय से सार्वजनिक सुविधाओं को स्थगित रखे हुए हैं, ऐसे में केंद्र सरकार छात्रों की जान जोखिम में क्यों डाल रही है.

पढ़ें:बालोद: परीक्षाएं स्थगित करने की मांग लेकर संसदीय सचिव ने केंद्र सरकार को घेरा

NSUI का प्रदर्शन

NSUI कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन
वसीम मेमन ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में छात्रों को परीक्षा के लिए बाध्य करना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ न कर स्थिति सामान्य होने तक परीक्षाओं को स्थगित करे. इस धरना प्रदर्शन में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष पीताम्बर नाग, आल इंडिया कांग्रेस संघ के प्रदेश महासचिव जुनैद मेमन, प्रदेश संयोजक शाहबाज मेमन, अरमान मेमन, दयानंद कुंजाम, छात्र अक्सेन अहमद कुरैशी उपस्थित रहे.
Last Updated : Aug 30, 2020, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details