छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

NSUI ने केशकाल में योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी का फूंका पुतला

हाथरस की घटना के विरोध में कोंडागांव एनएसयूआई ने विरोध प्रदर्शन किया.NSUI ने केशकाल में योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया.

By

Published : Oct 2, 2020, 6:58 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 8:47 PM IST

NSUI  keshkaal-burnt-effigy-of-pm-modi-and-up-cm
NSUI का विरोध प्रदर्शन

केशकाल/कोंडागांव: हाथरस में हुए गैंगरेप के विरोध में कोंडागांव एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष पीताम्बर नाग के नेतृत्व में केशकाल बस स्टैंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया गया .NSUI ने विरोध प्रदर्शन करते हुए यूपी के सीएम से इस्तीफे की मांग की है.

NSUI ने केशकाल में किया विरोध प्रदर्शन

पढ़ें- पंडरिया युवक कांग्रेस ने किया पीएम मोदी और UP के सीएम योगी का पुतला दहन

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष पीताम्बर नाग ने बताया कि उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई घटना को लेकर पूरा देश आक्रोशित है. इस घटना में अभी तक किसी प्रकार की बड़ी कार्रवाई देखने को नहीं मिलना सरकार की संलिप्तता को दर्शाता है. एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के आदेशानुसार केशकाल के बस स्टैंड में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले का दाह संस्कार कर विरोध प्रदर्शन करते हुए इस्तीफे की मांग की है. इस घटना के लिए जल्द से जल्द उच्चस्तरीय जांच करवाई जाए और इसके दोषियों को फांसी की सजा दी जाए.

विरोध प्रदर्शन
NSUI का विरोध प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ में हो रहा प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 14 सितंबर को युवती के साथ हुई हैवानियत का मामला गरमाया हुआ है. युवती के साथ गैंगरेप कर उसे बहुत मारा गया था, उसकी हड्डियां तोड़ दी गई थी और जीभ काट दी गई थी. हालांकि यूपी पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है, जिसके बाद से सरकार पर विपक्ष भी हमलावर हो गया है. इस मामले को लेकर अब छत्तीसगढ़ के लोगों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है. सरकार भी इस मामले में अब बैकफुट पर नजर आ रही है.

Last Updated : Oct 2, 2020, 8:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details