छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केशकाल: नाबालिग की रहस्यमयी मौत, 2 महीने बाद पिता का आत्महत्या मानने से इनकार

By

Published : Oct 10, 2020, 1:45 PM IST

Updated : Oct 10, 2020, 7:04 PM IST

केशकाल के धनोरा के बाद करारमेटा में भी नाबालिग की रहस्यमयी मौत का मामला सामने आया है. 2 महीने पहले किशोरी की खुदकुशी के बाद आज तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

mysterious-death-of-teenager-in-keshkal-father-refuses-suicide-after-2-months-in-keshkal
किशोरी की रहस्यमयी मौत

कोंडागांव: करारमेटा के कोकरालपारा में रहने वाली लड़की की 2 महीने पहले रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई. घटनास्थल पर मृतका का फोन मिला लेकिन सिम गायब है. मोबाइल नंबर भी नहीं लग रहा है. पिता इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं हैं. मृतका की बड़ी बहन का कहना है कि घटना के पहले कोई लड़का उससे मिलने आया था. जिससे मामला उलझा हुआ नजर आ रहा है.

मृतिका के पिता का कहना है कि उसकी बेटी रात को उठकर एक किलोमीटर दूर जाकर कैसे फांसी लगाएगी. सुबह लोगों के शोर मचाने और पुलिस को जानकारी देने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया. पिता ने आरोप लगाया है कि फंदा देखकर आत्महत्या नजर नहीं आती है. वहीं मृतिका की बहन का कहना है कि उसकी मृत्यु के बारे में उस लड़के को जानकारी होगी. मृतिका के फोन से सिम गायब है. मोबाइल नंबर भी नहीं लग रहा है.

केशकाल गैंगरेप सुसाइड केस: कब्र खोदकर निकाला गया शव, SIT गठित, 3 आरोपियों से पूछताछ

हत्या के एंगल से जांच

इस मामले में एसडीओपी अमित पटेल का कहना है कि 5/20 के तहत मर्ग कायम हुआ है. पोस्टमार्टम में फांसी लगाकर आत्महत्या की बात है. पीएम दो सदस्यीय मेडिकल टीम के द्वारा किया गया था. पीड़ित के परिवार से पूछताछ की जा रही है और विवेचना जारी है. मृतका की बहन को जिस युवक पर शक है, उसकी तलाश जारी है. पुलिस ने कहा कि अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई होगी.

केशकाल से पहले सामने आया था गैंगरेप

केशकाल से एक हफ्ते के अंदर ऐसे दो मामले सामने आए हैं. ओड़ागांव में 7 अक्टूबर को मीडिया के जरिए ये खबर सामने आई कि आदिवासी युवती के साथ दुराचार और उसकी आत्महत्या के 2 महीने बाद भी केस दर्ज नहीं किया गया है. परेशान पिता ने भी जान देने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस की नींद टूटी. देर शाम पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में शव कब्र से निकालकर बिसरा भेजा गया. एसआईटी का गठन किया गया. 5 आरोपी हिरासत में हैं. पुलिस परिवार, पड़ोसी और आरोपियों से पूछताछ कर रही है और कार्रवाई का भरोसा दिया है.

Last Updated : Oct 10, 2020, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details