छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: नापतौल में मिली गड़बड़ी, नगर पालिका की टीम ने जब्त किया सामान

नापतौल के मामले में लगातार मिल रही शिकायत पर नगर पालिका अमले ने सोमवार को चालानी कार्रवाई की. इस दौरान गड़बड़ी पाए जाने पर सामानों की जब्ती भी की गई.

By

Published : Apr 27, 2020, 11:46 AM IST

Updated : Apr 27, 2020, 3:29 PM IST

Municipality raids traders
व्यापारियों पर कार्रवाई

कोंडागांव: नगर पालिका की टीम ने नापतौल में गड़बड़ी के मामले में फल व्यापारियों पर कार्रवाई की है. रूटीन चेकिंग के दौरान नगर पालिका अमले ने छापेमार कार्रवाई करते हुए एक फल दुकान के ठेले को जब्त कर लिया.

नगर पालिका की रुटीन चेकिंग

दरअसल रूटीन चेकिंग पर निकली नगरपालिका की टीम ने शहर में किराने की दुकानों, हार्डवेयर, सब्जी के ठेलों, फल की दुकानों आदि पर तराजू, बाट और नापतौल को लेकर सघन चेकिंग की. इसमें एक फल के ठेले में बाट की चेकिंग की गई. चेकिंग करने पर बाट के वजन में गड़बड़ी पाई गई.

नगर पालिका की टीम ने जब्त किया सामान

लगातार मिल रही थी शिकायत

नगर पालिका की टीम ने भौतिक सत्यापन करते हुए फल वाले पर चालानी कार्रवाई की. इसके साथ ही सारे फलों को जब्त कर लिया. नगर पालिका सीएमओ ने बताया कि नापतौल के मामले में प्रशासन को लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसको संज्ञान में लेते हुए शहर में सभी दुकानों में नापतौल, तराजू बाट की चेकिंग की जा रही है.

नगरपालिका की कार्रवाई

सीएमओ ने बताया कि इस तरह की छापेमार कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. अनियमितता पाए जाने पर चालानी कार्रवाई करते हुए उचित दंड दिया जाएगा.

Last Updated : Apr 27, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details