छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: PCC चीफ ने राहुल गांधी का मनाया बर्थडे, कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

By

Published : Jun 20, 2020, 12:54 AM IST

Updated : Jun 20, 2020, 10:14 AM IST

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का कोंडागांव में जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम मौजूद रहे. इस दौरान कोंडागांव विधायक ने सभी कोरोना वॉरियर्स का आभार व्यक्त किया.

mohan-markam-celebrates-rahul-gandhi-birthday-in-kondagaon
PCC चीफ ने राहुल गांधी का मनाया बर्थडे

कोंडागांव:छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम एक दिवसीय दौरे पर कोंडागांव पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों और सफाईकर्मियों ने सांसद राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया. इस दौरान कोंडागांव विधायक ने सभी कोरोना वॉरियर्स का आभार व्यक्त किया.

कोरोना योध्दाओं को मरकाम ने किया सम्मानित

PCC चीफ मोहन मरकाम ने गाया गाना, कोरोना योद्धाओं की हौसला अफजाई की

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ कोरोना वायरस से लड़ने में देश ही नहीं बल्कि विश्व में भी एक मॉडल बनकर उभरा है, तो ये आप जैसे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मचारियों सहित समस्त कोरोना योद्धाओं की वजह से ही है, जिसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि एक कहावत है कि डॉक्टर, नर्स भगवान का रूप होते हैं. आज इस महामारी के दौर में सभी डॉक्टर्स, नर्सों और अन्य चिकित्साकर्मियों ने अपने खुद के संक्रमित होने की परवाह नहीं करते हुए कोरोना वायरस से लड़ने में अहम भूमिका निभाई है.

कोरोना योध्दाओं का सम्मान

'भूपेश सरकार ने निभाया, अब मोदी सरकार भी पूरा करे किसानों से किया वादा'

पुलिस के जवान 24 घंटे हमारी सुरक्षा में डटे हैं: मोहन मरकाम

मोहन मरकाम ने कहा कि हमारे पुलिस के जवान 24 घंटे हमारी सुरक्षा में कड़ी धूप, बारिश की परवाह नहीं करते हुए डटे हुए हैं. साथ ही हमारे सफाई कर्मचारी लगातार दिनरात हम सभी को संक्रमण से बचाने के लिए गांव-शहर की साफ-सफाई में लगे हुए हैं. जिनका मैं धन्यवाद कर रहा हूं.

कोरोना योध्दाओं का सम्मान

मोदी सरकार पर जमकर बरसे मोहन मरकाम, मजदूरों के नाम पर राजनीति का लगाया आरोप

कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

इस अवसर पर समस्त कोरोना योद्धाओं का कांग्रेस परिवार ने शॉल देकर सम्मान किया. सभी को छाते भी दिए गए और सभी कोरोना योद्धाओं के लिए ताली बजाकर उनके सम्मान में जयकारे लगाए गए. साथ ही जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल और बिस्किट का वितरण किया गया. जहां पीसीसी चीफ खुद मरीजों को फल और बिस्किट बांटते नजर आए. पीसीसी चीफ ने इस दौरान सभी मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

कोरोना योध्दाओं का सम्मान
कोरोना योध्दाओं का सम्मान
Last Updated : Jun 20, 2020, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details