छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक संतराम नेताम ने कोरोना से लड़ने के लिए दिए 50 लाख रुपये

By

Published : Apr 24, 2021, 3:58 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 7:26 PM IST

केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम और मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने विधायक निधी से 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

keshkal MLA Santram Netam
केशकाल विधायक संतराम नेताम

कोंडागांव/केशकाल: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केशकाल स्वास्थ्य विभाग ने 100 सीटर कन्या आश्रम केशकाल को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया है. केशकाल विधायक संतराम नेताम कोविड केयर सेंटर का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान बीएमओ डॉक्टर डीके बिसने ने विधायक से चर्चा के दौरान बताया कि इस छात्रावास में 100 बिस्तर लगाए गए हैं. साथ कि ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य चिकित्सा सुविधा भी उपलब्ध है. आवश्यक दवाइयां स्टोर की गई है. स्वास्थ्य विभाग से जुड़े चतुर्थ वर्ग कर्मचारी लेकर प्रभारी अधिकारी भी यहां 24 घंटा सेवा देंगे.

विधायक संतराम नेताम ने कोरोना से लड़ने के लिए दिए 50 लाख रुपये

विधायक संतराम नेताम ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए विधायक निधि से 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है. इसमें केशकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 20 लाख रुपये, विश्रामपुरी और फरसगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 15-15 लाख रुपये दिए जाएंगे.

विधायक ने लिया कोविड केयर सेंटर का जायजा

कोंडागांव के केशकाल में बनाया जा रहा 100 बेड का कोविड अस्पताल

24 घंटे दी जाएगी स्वास्थ्य सेवाएं

विधायक संतराम नेताम ने कहा कि कोरोना के दूसरे चरण का प्रकोप विधानसभा क्षेत्र में शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण अंचल में भी तेजी से फैल रहा है. कई लोग कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. जिसे देखते हुए विश्रामपुरी में 50 सीटर और केशकाल में 100 सीटर कोविड सेंटर खोले जा रहे हैं. जो भी गंभीर मरीज है उनके लिए इस सेंटर में ऑक्सीजन से लेकर सभी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध है. 24 घंटा स्वास्थ्य सेवाएं दी जाएगी.

Last Updated : Apr 24, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details