छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अपराधों को कम करने कोंडागांव एसपी ने ली समीक्षा बैठक, थाना प्रभारियों को दिए अहम आदेश

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोंडागांव एसपी बालाजी राव ने जिले में क्राइम समीक्षा मीटिंग ली है. साथ ही पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को कई निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jun 10, 2020, 2:56 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 3:13 PM IST

kondagaon sp took crime review meeting
क्राइम समीक्षा मीटिंग

कोंडागांव : अपराधों को कम करने और नियमों के उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करने के लिए कोंडागांव पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने जिले में क्राइम मीटिंग ली. अधीक्षक बालाजी राव ने एसपी दफ्तर में जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों की मीटिंग ली. मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ने लंबित अपराध चालान और लंबित मर्ग के निराकरण के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश दिए हैं. वहीं लंबित पड़े केस की बारीकी से जांच करने की बात कही है.

कोंडागांव पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम समीक्षा मीटिंग

पुलिस अधीक्षक ने अवैध मादक पदार्थ, गांजा और शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए और जुआ ,सट्टा पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही असामाजिक तत्वों पर सतत निगरानी रखने के लिए निर्देशित किया गया है.

क्राइम समीक्षा मीटिंग

पुलिस अधीक्षक ने दिए कार्रवाई के निर्देश

पुलिस अधीक्षक ने लॉकडाउन में ड्यूटी के दौरान शासन के दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए खुद को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों का पालन करते को कहा है. साथ ही पूरी लगन के साथ ड्यूटी करने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का नियमित रूप से चेकिंग करने और आमजनों से अच्छा व्यवहार करने के लिए निर्देशित किया है.

पढ़ें:कोंडागांव: बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर हुई कार्रवाई, बांटा गया मास्क

प्रदेश में कुछ दिनों से लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कई जिलों से रेप के साथ ही हत्या, आत्महत्या, ठगी, लूट, अवैध शराब की खरीदी-बिक्री के साथ ही कई आपराधिक मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना संकट के मद्देनजर किए गए लॉकडाउन के दौरान भी ऐसे कई मामले सुर्खियों में बना रहा. पुलिस लगातार ऐसे अपराधों पर लगाम लगाने की कवायद कर रही है.

Last Updated : Jun 10, 2020, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details