छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद के जंगल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक और चाकू भी जब्त कर लिया है.

accused of rape arrested
दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2020, 10:36 AM IST

Updated : Jul 25, 2020, 10:42 AM IST

कोंडागांव:गरियाबंद के जंगल में हुई दुष्कर्म की कोशिश के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना बीते 4 जुलाई की है.

नाबालिग लड़की को उड़ीदगांव निवासी मिथुन सोरी ने चाकू दिखाया और उसका अपहरण कर लिया. वो उसे बाइक से गरियाबंद के जंगल ले गया. जहां आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ अनाचार करने की कोशिश की, लेकिन लड़की के चिल्लाने पर गांव वाले पहुंच गए. जिसके बाद आरोपी मिथुन सोरी बाइक से फरार हो गया.

दुष्कर्म की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने गठित की टीम

कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने केस को गंभीरता से लेते हुए ASP अनंत कुमार साहू के साथ फरसगांव पुलिस, साइबर सेल, अनुविभागीय अधिकारी पुष्पेन्द्र नायक के पर्यवेक्षण में एक संयुक्त टीम गठित की. संयुक्त टीम फरार आरोपी मिथुन सोरी की तलाश में जुटी थी.

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भागा दुष्कर्म और किडनैपिंग का आरोपी, 2 प्रहरी निलंबित

आरोपी से जब्त की बाइक

घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मिथुन सोरी फरार हो गया था. जिसे थाना माकड़ी, विश्रामपुरी, केशकाल क्षेत्र में संयुक्त टीम लगातार ढूंढ रही थी. मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी थाना विश्रामपुरी के टेवसा गांव में छिपा हुआ है. सूचना पर संयुक्त टीम ने टेवसा गांव में घेराबंदी की. जिसके बाद आरोपी मिथुन सोरी को गिरफ्तार किया गया. साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और चाकू भी बरामद किया गया है.

इनकी रही विशेष भूमिका

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी विनोद साहू, उप निरीक्षक विवेक सेंगर, सहायक उप निरीक्षक दिनेश ठाकुर, राजकुमार कोमरा, प्रधान आरक्षक उमेश बाघमारे, आरक्षक सलीम तिग्गा, आरक्षक अन्नी लाल नेताम, आरक्षक दानेन्द्र यादव और साइबर सेल के लुमन सिंह भंडारी, जितेन्द्र मरकाम के साथ अजय श्रीवास्तव की विशेष भूमिका रही, जिसकी कोंडागांव पुलिस अधीक्षक ने प्रशंसा की.

Last Updated : Jul 25, 2020, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details