छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लाॅकडाउन में कोंडागांव पुलिस की कार्रवाई, 91 हजार 800 रुपए का वसूला जुर्माना

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोंडागांव में लॉकडाउन किया गया है. जिले में लोगों की ओर से नियमों की अनदेखी की जा रही है, जिसपर पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 482 प्रकरण में 91 हजार 800 रुपए का जुर्माना वसूल किया है.

By

Published : Jul 31, 2020, 5:11 PM IST

kondagaon lockdown
कोंडागांव में लॉकडाउन

कोंडागांव : नगरीय क्षेत्रों में 24 जुलाई की मध्य रात्रि से लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं कोंडागांव पुलिस और प्रशासन लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है. साथ ही नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए हैं. इस कड़ी में पुलिस ने निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 29 हजार रुपये का जुर्माना लगया है.

कोंडागांव में लॉकडाउन


लाॅकडाउन के निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. जिले में बिना माॅस्क लगाए सार्वजनिक स्थानों पर घूमते पाए जाने पर ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनपर जुर्माना लगाया गया है. बिना मास्क लगाए घूमने वालों से प्रशासन ने 29 हजार रुपये का जुर्माना वसूला है. यह कार्रवाई पुलिस प्रशासन, नगरीय निकाय के संयुक्त टीम की ओर से की गई है. इसी क्रम में थाना और यातायात पुलिस की ओर से लाॅकडाउन के निर्देशों का पालन नहीं करने वाले लोगों के विरूद्ध चलानी कार्रवाई की गई. यह कार्रवाई आगामी आदेश तक जारी रहेगी.

कोंडागांव में लॉकडाउन

पढ़ें : छिना हाथ तो पैरों से लिख दी इबारत, परीक्षा में लाया 82 फीसदी अंक

लाॅकडाउन के निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कुल 482 प्रकरण में 91 हजार 800 रुपये का जुर्माना पुलिस, जिला प्रशासन और नगरीय प्रशासन विभाग की ओर से लगाया गया है. जिले में कलेक्टर और एसपी के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, SDM, SDOP की ओर से दल बल के साथ शहर की व्यवस्था देखने के लिए पैदल भ्रमण कर रहे हैं. इस दौरान लोगों को लाॅकडाउन के निर्देशों का पालन करने और दुकानदारों को समय पर दुकान बंद करने की समझाईश भी दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details