छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: खट्टा भाजी के लिए पति-पत्नी ने की पड़ोसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव में एक दंपति ने खट्टा भाजी को लेकर अपने पड़ोसी को डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद पति-पत्नी दोनों घटनास्थल से फरार हो गए थे. हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 10:03 PM IST

husband and wife killed neighbor in kondagaon
पति-पत्नी ने की अपने पड़ोसी की हत्या

कोंडागांव:कोंडागांव के माकड़ी थाना में एक दंपति ने खट्टा भाजी को लेकर अपने पड़ोसी को डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद पति-पत्नी दोनों घटनास्थल से फरार हो गए थे. हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक बेड़ागांव ग्राम पंचायत में माकड़ी थाना में पति-पत्नी ने खट्टा भाजी तोड़ने को लेकर अपने पड़ोसी को डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. बड़े सोहंगा से सूचना मिली कि सोनुराम पोयाम की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद माकड़ी थाने से रवाना होकर थाना के स्टाफ के साथ बेड़ागांव पहुंचे. तब पता चला कि पड़ोसी आरोपी भक्तुराम मण्डावी और उसकी पत्नी सोमारी बाई मण्डावी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर मौके से फरार हो गए हैं.

पढ़ें- राजनांदगांव: कारोबारी का अपहृत बेटा नागपुर में मिला, लाया जा रहा छत्तीसगढ़


कोंडागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशानुसार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनत राम साहू और SDOP फरसगांव पुष्पेंद्र नायक के पर्यवेक्षण में आरोपियों की तलाश की गई. क्षेत्र में आरोपियों के तलाशी के कुछ घंटे बाद माकड़ी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details