छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खराब सूखा राशन वितरण मामला: SDM के नेतृत्व में खाद्य अधिकारियों ने लिया सामग्रियों का सैंपल

By

Published : Nov 18, 2020, 11:03 PM IST

केशकाल में स्कूली बच्चों को खराब क्वॉलिटी के खाद्य सामग्री बांटने का मामला सामने आया था. इसकी जांच की मांग लगातार की जा रही थी. बुधवार को एसडीएम के नेतृत्व में जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम ने खाद्य सामग्रियों की जांच के लिए सैंपल लिया है.

Food officials took samples of materials
खराब सूखा राशन वितरण मामला

कोंडागांव/केशकाल:केशकाल और बड़ेराजपुर ब्लॉक के स्कूलों में राशन वितरण के नाम पर बच्चों को गुणवत्ताहीन खाद्य सामग्री बांटने का मामला सामने आया था. इसकी जांच की मांग की जा रही थी. बुधवार को ही केशकाल विधायक संतराम नेताम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री और खाद्य विभाग से जांच करने की मांग की थी. कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा के आदेशानुसार केशकाल एसडीएम दीनदयाल मंडावी के नेतृत्व में जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम ने खाद्य सामग्रियों की जांच के लिए सैंपल लिया है.

खाद्य अधिकारियों ने लिया सामग्रियों का सैंपल

केशकाल के समाजसेवी और वरिष्ठ पत्रकार कृष्णदत्त उपाध्याय ने बताया कि स्कूली बच्चों को दिए जा रहे गुणवत्ताहीन खाद्य सामग्रियों के संबंध में कलेक्टर महोदय से शिकायत की गई थी. जिसपर कार्रवाई करते हुए खाद्य अधिकारियों ने जांच के लिए सैंपल लिया है.

पढ़ें-केशकाल: खराब सूखा राशन वितरण केस, विधायक ने की मुख्यमंत्री से जांच की मांग

रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

इस विषय पर केशकाल एसडीएम दीनदयाल मंडावी ने बताया कि उन्हें स्कूली बच्चों को गुणवत्ताहीन राशन वितरण की शिकायत मिली थी. जिसपर कलेक्टर महोदय के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी और टीम के द्वारा खाद्य सामग्रियों की सैंपल लिए जा रहे हैं. जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details