छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: किसानों के समर्थन में आए बीजेपी के नेता

By

Published : Feb 24, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Feb 24, 2020, 6:07 PM IST

फरसगांव के अस्पताल मैदान में किसान संघ ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया. जिसका समर्थन देने बीजेपी के पूर्व मंत्री और कई नेता वहां पहुंचे.

farmers demonstrated  huge protest in kondagaon
धरना प्रदर्शन

कोंडागांव:फरसगांव के अस्पताल मैदान में किसान संघ ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया. सभी किसान केशकाल में धान खरीदी को लेकर हो रही समस्या को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. किसान संघ ने तीन दिनों में मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है. किसानों के इस प्रदर्शन को समर्थन देने पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू, बस्तर के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, लता उसेंडी और अन्य बीजेपी नेता पहुंचे थे.

किसान संघ का धरना प्रदर्शन

प्रदर्शन में किसानों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वहीं 18 फरवरी को केशकाल में हुई घटना के जिम्मेदार अधिकारी, जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इसके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की.

धरने में समर्थन देने पहुंचे बीजेपी के नेताओं ने कहा कि पूरे बस्तर में कांग्रेस के विधायक हैं, ये सब किसानों के सहयोग के चलते छत्तीसगढ़ में राज कर रहे हैं. वहीं पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा लाठीचार्ज की घटना को 6 दिन बीतने वाला है, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अब तक किसानों से मिलकर उनकी समस्या से अवगत होना भी जरूरी नहीं समझा है और 150 किलोमीटर की बाइक रैली में शामिल होने पहुंच गए हैं.

Last Updated : Feb 24, 2020, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details