छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: सेना में भर्ती के लिए युवाओं को प्रेरित कर रही धनोरा पुलिस

कोंडागांव के धनोरा में भारतीय थल सेना में भर्ती के लिए शिविर का आयोजन किया गया है. जहां युवाओं को सेना से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

By

Published : Mar 5, 2020, 7:06 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 7:57 PM IST

Dhanora police motivating youth for recruitment in army
धनोरा पुलिस कर रही युवाओं को प्रेरित

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ में भारतीय थल सेना में भर्ती के लिए शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. जिसमें 17 से 23 साल तक के युवाओं को थल सेना में सिपाही, हवलदार, सूबेदार, सूबेदार मेजर आदि पदों पर भर्ती के लिए प्रेरित किया जा रहा है. जिसके लिए ऑनलाइन पंजीयन और आवेदन के लिए 16 फरवरी से 30 मार्च 2020 तक का समय निर्धारित किया गया है.

युवाओं को प्रेरित कर रही धनोरा पुलिस

भारतीय थल सेना के इस भर्ती शिविर का आयोजन धनोरा में भी किया गया है. जिसमें धनोरा थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ज्यादा से ज्यादा स्थानीय और आस-पास के गावों के युवाओं को भर्ती के लिए प्रेरित कर रहे हैं. ऑनलाइन पंजीयन के लिए युवाओं का स्वयं मार्गदर्शन भी कर रहे हैं.

सेना में भर्ती के लिए युवाओं में उत्साह

वर्तमान में भारतीय सेना अपनी ताकत का पूरे विश्व में लोहा मनवा रही है. भारतीय सेना के साहस से प्रेरित प्रदेश भर के युवाओं में अपने देश की सेना से जुड़ने का उत्साह नजर आ रहा है. इसी उत्साह को ध्यान में रखते हुए भारतीय थल सेना ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए शिविर का आयोजन कर रही है. जिससे ज्यादा से ज्यादा युवा सेना में भर्ती हो सकें.

Last Updated : Mar 5, 2020, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details