छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वर्चुअल रैली से जुड़ कर नए इतिहास के साक्षी बने BJP कार्यकर्ता : केदार कश्यप

By

Published : Jun 28, 2020, 9:10 PM IST

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल रैली का समापन हुआ.पूर्व मंत्री केदार कश्यप में कहा कि इस वर्चुअल रैली से जुड़ कर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एक नए इतिहास के साक्षी बने हैं.

BJP Virtual rally in kondagaon
केदार कश्यप, पूर्व मंत्री, छत्तीसगढ़

कोंडागांव : छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल रैली का समापन हुआ. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ के सभी जिलों को जनसंवाद वर्चुअल रैली में संबोधित किया. इस जनसंवाद वर्चुअल रैली में कोंडागांव जिले से पूर्व मंत्री लता उसेंडी ,जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा ,नगर पालिका अध्यक्ष हेमकुंवर पटेल समेत कई कार्यकर्ता और पार्षद मौजूद रहे.

बीजेपी की वर्चुअल रैली

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि इस वर्चुअल रैली से जुड़ कर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एक नए इतिहास के साक्षी बने हैं. डिजिटल माध्यमों के जरिए बीजेपी पूरे छत्तीसगढ़ में वर्चुअल रैली कार्यक्रम कर रही है. जिसके तहत कोंडागांव जिले में 22 जून से जनसंवाद रैली चल रही थी.

इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसंवाद किया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने जिस लगन और तन्मयता से छत्तीसगढ़ में जनता की सेवा की, वह अभिनंदनीय है. बता दें, मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरे होने पर बीजेपी की ओर से वर्चुअल रैली की जा रही है. बीजेपी इस जनसंवाद के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचा रही है.

पढ़ें-बीजेपी की वर्चुअल रैली: शिवराज बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित

रमन सिंह ने पीएम के काम को सराहा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि 'सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास' को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार काम कर रही है. केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं जो आने वाले दिनों में याद किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details