छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

स्व-सहायता समूह की महिलाओं ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकी देने का आरोप, कलेक्टर से की शिकायत

कोंडागांव के माकड़ी ब्लॉक में स्व-सहायता समूह की महिलाओं ने कांग्रेस नेता पर धमकी देने का आरोप लगाया है. इसपर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लता उसेंडी महिलाओं के साथ कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की है. मामले में कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने तत्काल जांच की बात कही है.

By

Published : Oct 20, 2020, 8:26 PM IST

Updated : Oct 20, 2020, 9:46 PM IST

self-help group women
महिला स्व-सहायता समूह

कोंडागांव:माकड़ी ब्लॉक में आने वाले स्व-सहायता समूह की महिलाओं ने स्थानीय कांग्रेस नेता के खिलाफ मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा से शिकायत की है.

स्व-सहायता समूह की महिलाओं ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकी देने का आरोप

कलेक्टर से शिकायत करते हुए स्व सहायता समूह की महिलाओं ने बताया कि कांग्रेस नेता उनपर चिन्हित दुकानों से ही सामान खरीदने का दबाव बना रहे हैं. समूह की महिला बताती हैं कि कांग्रेस की सरकार बनी है, तबसे दबाव बनाया जा रहा है कि सामान चिन्हित दुकानों से ही खरीदे, नहीं तो समूह से हटाने की धमकी दी जाती है. समूह की महिलाओं ने कहा कि उनके चिन्हित दुकान के सामान की कीमत ज्यादा होती है. उन दुकानदारों से नहीं लेने पर कांग्रेस नेता समूह की महिलाओं को धमकी देते हुए कहते हैं कि अगर उनके मुताबिक कार्य नहीं किया गया तो उनसे काम छीन लिया जाएगा.

पढ़ें- नशे में धुत होकर ड्यूटी करने वाला सहायक चिकित्सा अधिकारी निलंबित


जल्द होगी मामले की कार्रवाई

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लता उसेंडी भी स्व-सहायता समूह की महिलाओं के साथ कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने पहुंची. उन्होंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से निवेदन किया कि महिलाओं से की गई शिकायतों को गंभीरता से लेते उसपर ज्लद कार्रवाई हो. मामले को गंभीरता से लेते कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने तत्काल जांच टीम गठित कर मामले की जांच करने की बात कही है.

Last Updated : Oct 20, 2020, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details