छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, 3 महीने से था फरार

By

Published : Jun 27, 2020, 1:18 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 7:05 PM IST

केशकाल पुलिस ने तीन महीने से फरार छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था और तलाश की जा रही थी.

Accused of molestation
छेड़छाड़ का आरोपी

कोंडागांव : केशकाल पुलिस ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले तीन महीने से फरार था. जिसे पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी कर पकड़ लिया है. युवक का नाम दीपक कुलदीप है, जो मस्जिद पारा का रहने वाला है.

बता दें कि, पीड़िता के परिजन ने तीन महीने पहले आरोपी दीपक कुलदीप के खिलाफ केशकाल थाने में FIR दर्ज कराई थी, जिस पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की पतासाजी की जा रही थी.

पढ़ें:-जांजगीर-चांपा के पूर्व कलेक्टर की गिरफ्तारी में हो रही देरी, एसपी ने कहा- 'पुलिस कर रही तलाश'

घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया

पुलिस अधीक्षक कोंडागांव बालाजी राव के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस केशकाल अमित पटेल के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई थी और फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दीपक कुलदीप केशकाल पीडब्ल्यूडी कालोनी में मौजूद है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया.

पढ़ें:-बेमेतरा: नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश के बाद जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

बता दें कि, प्रदेश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले तेजी बढ़ रहे हैं. 24 जून को बेमेतरा जिले के दाढ़ी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. जिसमें आरोपियों ने 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था और सफल नहीं होने पर उसे केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था. पीड़िता को इलाज के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

Last Updated : Jun 27, 2020, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details