छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: गांजा तस्करी करते हुए 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 2:53 AM IST

गांजा तस्करी करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी के पास से 36 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है. एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

5 accused arrested for smuggling cannabis
गांजा तस्करी करते हुए 5 आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव: पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में कार्रवाई की है. एक ऑटो में उडीसा उमरकोट से 36 किलोग्राम गांजा परिवहन किया जा रहा था. पुलिस ने पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. मुखबीर की सूचना के आधार पर थाना कोंडागांव पुलिस ने रायपुर नाका पर नाकाबंदी की थी. मुखबीर की सूचना के अधार पर एक काले रंग के ऑटो से गांजा बरामद किया गया है.

आरोपी अभिमन्यु नायक और 4 साथियों को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 36 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. आरोपी भालुगुडा उमरकोट उडीसा का रहने वाला है. कार्रवाई के दौरान ऑटो में एक महिला और 3 पुरूष भी बैठे हुए थे. सभी पर तस्करी का आऱोप है. आरोपी कुनाल कुमार बिहार दरियाछपरा का रहने वाला है. आरोपी धर्मेन्द्र पाण्डेय बक्सर जिला बिहार का है, आरोपी मनोज कुमार वाराणसी उत्तर प्रदेश का है. महिला आरोपी प्रियंमबदा वाराणसी उत्तर प्रदेश की है.

जशपुर: अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

सभी आरोपी जेल दाखिल

सभी आरोपियों के खिलाफ गांजा तस्करी के आरोप में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल कोर्ट ने सभी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है. आरोपियों से नगद राशि और ऑटो भी बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details