छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: दुकान सील करने पहुंचे अधिकारी, महिला ने पंचनामा छीनकर फाड़ा

By

Published : Sep 10, 2020, 1:21 AM IST

अंतागढ़ में कोरोना को लेकर प्रशासन की ओर से जारी किए गए दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया जा रहा है. जहां एक महिला ने क्वॉरेंटाइन जोन में लागाए गए बैरिकेड को तोड़ दिया.

Violation of lockdown rules
प्रशासन की कार्रवाई

कांकेर:अंतागढ़ में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच भी लोग चेतने को तैयार नहीं है. नगर के एक इलाके में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाकर सील किया गया था. लेकिन एक महिला ने प्रशासन की ओर से लगाए गए बैरिकेड को तोड़कर दुकान संचालन शुरू कर दिया. जब प्रशासन के अमले ने दुकान सील करने की कार्रवाई शुरू की तो महिला ने पटवारी के हाथ से पंचनामा छीनकर फाड़ दिया.

प्रशासन की कार्रवाई

अंतागढ़ में एक दुकानदार के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से अंतागढ़ प्रशासन ने दुकान के 100 मीटर के दायरे को कंटेनमेंट जोन घोषित कर बैरिकेड लगा दिया था. जिसमें जैन कृषि सेवा केंद्र की संचालक बैरिकेड तोड़कर दुकान संचालन कर रही थी. जानकारी मिलने पर अंतागढ़ तहसीलदार पटवारी समेत आला अधिकारी पहुंचे. जिसे देखकर दुकान में बैठी महिला बहस करने लगी. महिला होने के चलते अधिकारी कुछ न बोलकर पंचनामा बनाने लगे. जिसे देखकर महिला दुकानदार ने पटवारी के हाथो से पंचनामा को छीन लिया. जिसके बाद महिला को हिरसत में लेकर थाना ले जाया गया. अंतागढ़ पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

कांकेर: मलांजकुडुम जलप्रपात में बहे ग्रामीण का शव बरामद, रविवार को हुई थी घटना

जिले में 379 एक्टिव केस

बता दें कि कांकेर जिले में कोरोना के अब तक 902 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से बुधवार को कुल 36 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. इसके अलावा अब तक 518 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में अब टोटल एक्टिव केस की संख्या 379 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details