छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: नक्सलियों के मददगार जनपद सदस्य और नक्सली कमांडर का भाई गिरफ्तार

कांकेर पुलिस को नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नक्सलियों के मददगार जनपद सदस्य राजेन्द्र सलाम और नक्सली कमांडर राजू सलाम के भाई मुकेश सलाम को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 7, 2020, 11:43 AM IST

Published : May 7, 2020, 11:43 AM IST

Updated : May 7, 2020, 2:27 PM IST

assistant-district-member-and-brother-of-naxalite-commander-arrested
जनपद सदस्य और नक्सली कमांडर का भाई गिरफ्तार

कांकेर: नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नक्सलियों के मददगार जनपद सदस्य राजेन्द्र सलाम और नक्सली कमांडर राजू सलाम के भाई मुकेश सलाम को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

जनपद सदस्य और नक्सली कमांडर का भाई गिरफ्तार

नक्सलियों के शहरी नेटवर्क को धवस्त करने की अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है. 23 मार्च को भी पुलिस ने एक आरोपी को नक्सलियों को सामान पहुंचाते गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मामले की जांच के लिए गठित SIT ने सड़क ठेकेदार समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान जनपद सदस्य राजेन्द्र सलाम, मुकेश सलाम और पत्रकार रामकुमार की नक्सलियों को सामान पहुंचाने में अहम भूमिका की बात सामने आई थी.

नक्सलियों के शहरी नेटवर्क को लेकर खुलासा, जनपद सदस्य और पत्रकार का नाम सामने आया

पुलिस ने कोयलीबेड़ा इलाके से बुधवार को राजेन्द्र सलाम और मुकेश सलाम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं रामकुमार अभी भी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि नक्सलियो के शहरी नेटवर्क के मामले में अभी और भी खुलासे हो सकते हैं. बता दें कि नक्सलियों के शहरी नेटवर्क में जनपद सदस्य और एक पत्रकार के शामिल होने का खुलासा मंगलवार को ही ETV भारत ने किया था.

Last Updated : May 7, 2020, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details