छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना वॉरियर्स जवानों को एसपी ने बांटा मास्क शील्ड, बढ़ाया हौसला

By

Published : May 27, 2020, 6:11 PM IST

कांकेर में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए एसपी एमआर अहिरे ने जिले में तैनात जवानों को मास्क शील्ड बांटा है, जिससे उनकी सुरक्षा पुख्ता हो सके. इसके साथ ही एसपी ने जवानों का हौसला अफजाई किया और सुरक्षित रह कर जिम्मेदारी निभाने के निर्देश दिए.

kanker police mask shield
जवानों को एसपी ने बांटा मास्क शील्ड

कांकेर: जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, जिसे देखते हुए शासन-प्रशासन अलर्ट है. इसी बीच पुलिस अधीक्षक एमआर अहिरे ने जिले में तैनात जवानों को मास्क शील्ड बांटा है, जिससे उनकी सुरक्षा पुख्ता हो सके. इसके साथ ही एसपी ने जवानों से सैनिटाइजर का उपयोग करने और सड़क से गुजरने वालो्ं से पूछताछ के दौरान उनसे दूरी बनाकर रखने की हिदायत दी है.

जवानों को एसपी ने बांटा मास्क शील्ड

जिले में एक हफ्ते में कोरोना के अब तक 12 मामले सामने आ चुके है. ऐसे में अब लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. एनएच 30 पर जगह-जगह पुलिस ने चेक पोस्ट लगाया है. पुलिस के जवान रास्ते से गुजरने वाले कई तरह के लोगों के संपर्क में आ रहे हैं. ऐसे में इनकी सुरक्षा बेहद जरूरी है, जिसको ध्यान में रखते हुए एसपी एमआर अहिरे ने मास्क शील्ड जवानों को सौंपा है. इस भीषण गर्मी में भी जवान सड़कों पर डटे हुए हैं.

जवानों का बढ़ाया हौसला

जवानों का बढ़ाया हौसला

इस दौरान एसपी एमआर अहिरे ने जवानों से बात कर उनके बेहतर कार्य के लिए उनका हौसला अफजाई किया. एसपी ने कहा कि हमारे जवान लगातार इस विकट परिस्थिति में भी डटे हुए हैं. ऐसे में इनकी सुरक्षा की सम्पूर्ण जवाबदारी पुलिस विभाग की है, ताकि जवान और उनका परिवार इस खतरनाक वायरस से बच सके.

पढ़ें- छत्तीसगढ़ लौटे 1.53 लाख मजदूर, अन्य राज्यों में फंसे श्रमिकों की मदद

जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, एक हफ्ते के अंदर ही जिले में 12 मामले सामने आ चुके हैं. वही अभी भी कई लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. अच्छी खबर यह है कि बुधवार को स्वास्थ्य अमले के कुछ लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details