छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: क्वॉरेंटाइन सेंटर में घोटाले पर होगी कार्रवाई, संसदीय सचिव शिशुपाल सोरी का बयान

कोरोना संकट और लॉकडाउन के दौरान क्वॉरेंटाइन सेंटर में घोटाले के खुलासे के बाद कांकेर विधायक और ससंदीय सचिव शिशुपाल शोरी ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Aug 31, 2020, 5:25 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 7:29 PM IST

tomato scam at Quarantine Center
शिशुपाल शोरी, संसदीय सचिव

कांकेर: कोरोना के कहर के बीच क्वॉरेंटाइन सेंटर में घोटाले के खुलासे के बाद कांकेर विधायक ससंदीय सचिव शिशुपाल शोरी ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने इस बात पर आश्चर्य भी जताया कि टमाटर के नाम पर इतना भारी भरकम बिल कैसे बनाया जा सकता है. शहर के इमलीपारा क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासियों के लिए खाने की व्यवस्था की जिम्मेदारी आदिम जाति कल्याण विभाग को सौंपी गई थी, इस दौरान सब्जी खरीदी में गड़बड़ी सामने आई थी.

क्वॉरेंटाइन सेंटर में घोटाले पर होगी कार्रवाई

टमाटर का रेट 550 से 580 रुपये किलो दर्शाया गया है, जिसका खुलासा आरटीआई से प्राप्त बिल से हुआ है. जिसके बाद जिला प्रशासन पर आपदा के दौरान भी भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं. ससंदीय सचिव शिशुपाल शोरी ने कहा कि कलेक्टर मामले की जांच करवा रहे हैं. उन्होंने इस बात पर आश्चर्य जताया कि 10 से 20 रुपये किलो टमाटर का इतना ज्यादा भाव आखिर कैसे लगाया जा सकता है.

कलेक्टर ने दो अधिकरियों को सौंपी है जांच की कमान

कलेक्टर के एल चौहान ने मामले की जांच कृषि अधिकारी और उद्यानिकी विभाग के अधिकारी को सौंपी है. कलेक्टर ने तीन दिन के अंदर जांच की रिपोर्ट सौंपने को कहा है. जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा.

पढ़ें-कांकेर के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भ्रष्टाचार, टमाटर खरीदी में हुआ बड़ा घोटाला

मगंलवार को आप का पैदल मार्च

क्वॉरेंटाइन सेंटर में हुए घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी मगंलवार को भानुप्रतापपुर में पैदल मार्च निकालेगी और 2 सितंबर को कलेक्ट्रेट का घेराव करेगी. आम आदमी पार्टी ने भी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Aug 31, 2020, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details