छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: सब्जी बाजार को किया गया शिफ्ट, भीड़ इकट्ठा होने के कारण लिया गया फैसला

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की घोषण की गई है, जिसके कारण तय समय अवधि में जरूरी सामानों की दुकान खुल रही हैं. वहीं कांकेर के पूराने सब्जी बाजार में भीड़ इकट्ठा होने के कारण उसे दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है.

By

Published : Mar 27, 2020, 8:13 PM IST

shift-to-vegetable-market-in-kanker
सब्जी बाजार को किया गया शिफ्ट

कांकेर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है, इस बीच जरूरी सामानों की दुकान तय समय तक खुल रहे है. वहीं शहर के पुराने सब्जी बाजार के छोटा होने के कारण यह भीड़ इकट्ठा हो रही थी, जिसमें प्रशासन ने अब ताला जड़ दिया है और सब्जी दुकानों को नए सब्जी बाजार में शिफ्ट कर दिया है.

सब्जी बाजार को किया गया शिफ्ट
नए सब्जी बाजार में प्रशासन की ओर से तमाम तरह की व्यवस्था कर ली गई है. नए बाजार में बने शेड में सभी सब्जी व्यपारियों को दुकानें लगाने का निर्देश दिया गया है. सब्जी दुकानों के सामने ग्राहकों के खड़े होने के लिए एक-एक मीटर की दूरी पर गोल निशान बनाए गए हैं और लोगों को एक-दूसरे से पर्याप्त दूरी बनाकर रखने की हिदायत दी गई है.
एक-एक मीटर की दूरी पर बनाए गए गोल निशान

बता दें कि शहर में सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक आवश्यक सेवा की दुकानें खुल रही हैं. इस पर प्रशासन की ओर से लगातार नजर रखी जा रही है और लोगों को कम से कम घर से बाहर निकलने की हिदायत दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details