छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नक्सलियों को सामान की सप्लाई करने वाला आरोपी टोनी भदौरिया गिरफ्तार

By

Published : May 5, 2020, 4:24 PM IST

Updated : May 5, 2020, 5:06 PM IST

पुलिस ने नक्सलियों की मदद करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी राजनांदगांव से की गई है.

Police has arrested the accused
नक्सलियों की मदद करने वाला आरोपा

कांकेर:पुलिस से नक्सलियों की मदद करने वाले आरोपी टोनी भदौरिया को राजनांदगांव से गिरफ्तार किया है. आरोपी के तार नक्सलियों के शहरी नेटवर्क से जुड़े हैं. टोनी नक्सलियों के लिए सामान की खरीदी में मदद करता था. अब तक पुलिस नक्सलियों के शहरी नेटवर्क से जुड़े 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस काम के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है.

सिकसोड थाना क्षेत्र में एक आरोपी नक्सलियों तक सामान की सप्लाई करते पकड़ा गया था, जिसके बाद एएसपी कीर्तन राठौर के नेतृत्व में गठित की गई SIT की टीम ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों से की गई पूछताछ में SIT की टीम ने राजनांदगांव के रिद्धि-सिद्धि कालोनी निवासी टोनी भदौरिया को गिरफ्तार किया है. आरोपी टोनी नक्सलियों तक सप्लाई होने वाले सामानों की खरीदी करने का काम किया करता था.

पढ़ें :SPECIAL: जुड़वा मासूमों को नई जिंदगी देने 70 किमी पैदल चले स्वास्थ्यकर्मी

कई आरोपियों को गिरफ्तारी बाकी
पुलिस को पूर्व में पकड़े गए आरोपियों से जो सुराग मिले हैं, उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के अनुसार अभी भी मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. पुलिस बाकियों की तलाश कर रही है.

सभी आरोपी करते हैं ठेकेदारी का काम
अभी तक गिरफ्त में आए सभी आरोपी ठेकेदारी फील्ड के ही हैं, जो जिले के अंदरूनी इलाको में सड़क निर्माण का कार्य किया करते थे. पुलिस को आरोपियों के पास से कुछ अहम दस्तावेज भी मिले हैं, जिसके आधार पर भी कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : May 5, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details