छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: मवेशी तस्करी के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

पखांजूर पुलिस ने मवेशी तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी मवेशियों को तेलंगाना लेकर जा रहे थे. मवेशी तस्करी में इस्तेमाल किए जा रहे वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

By

Published : Sep 23, 2020, 10:21 PM IST

Updated : Sep 23, 2020, 10:47 PM IST

Police arrested three cattle smugglers
पुलिस ने जब्त किया वाहन

कांकेर: मवेशी तस्करों पर पखांजूर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने तेलंगाना राज्य में 20 मवेशियों को परिवहन करते तीन आरोपियों को धर दबोचा है. साथ ही पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस ने मवेशी तस्करों को किया गिरफ्तार

पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि मंगलवार की रात को तीन मवेशी तस्कर मिलकर तेलंगाना राज्य में 20 मवेशियों का परिवहन करते पकड़े गए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी की तीन शख्स, मवेशी से भरे वाहन में तेलंगाना की ओर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने पखांजूर मुख्य सड़क पर स्थित माटोली चौक से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

कांकेर: बैकुंठपुर में ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब बनी निर्माणाधीन सड़क

तस्करों पर अपराध दर्ज

पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ कृषक पशु परीक्षण अधिनियम और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की है.

प्रदेश में बढ़ रही मवेशी तस्करी की घटना

कुछ दिनों पहले प्रतापपुर थाना क्षेत्र में भी पुलिस ने मवेशी तस्करी करने वाले पिकअप को जब्त किया था. जिसमें आरोपी मालिक के साथ पिकअप ड्राइवर भी फरार हो गया. पुलिस ने सभी मवेशियों को थाना परिसर में रखा था जहां से उन्हें गौठान भेज दिया गया. प्रतापपुर पुलिस अवैध कारोबार कर रहे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इस क्रम में कुछ मवेशियों को बूचड़खाना ले जा रही पिकअप को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा.

Last Updated : Sep 23, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details