छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजेपी के कार्यक्रम में पॉकेटमारों ने मारी एंट्री, 10 से ज्यादा नेताओं की जेब कटी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 24, 2023, 10:30 PM IST

कांकेर में बंटी बबली गिरोह के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में बैक डोर से एंट्री मारकर दर्जनों कार्यकर्ताओं की जेब काट ली.

Bunty Babli complaint reached police station
बीजेपी के कार्यक्रम में पॉकेटमारों ने मारी एंट्री

बंटी बबली ने मचाया धमाल

कांकेर: जगदलपुर से विधायक बने किरण सिंह देव को बीजेपी ने नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार किरण सिंह देव कांकेर पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में एक भव्य सभा का भी आयोजन किया गया था. आयोजन में बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल थे. कार्यकर्ताओं की भीड़ का फायदा उठाते हुए मौके पर कई पॉकेटमार भी पहुंच गए. पॉकेटमारों ने भीड़ और मौके का फायद उठाते हुए दर्जनों कार्यकर्ताओं की जेब हल्की कर दी.

कार्यक्रम के बाद मचा बवाल: कार्यकर्ताओं को अपनी जेब कटने का पता कार्यक्रम के खत्म होने के बाद लगा. पहले एक कार्यकर्ता ने भीड़ में जेब कटने की आवाज लगाई. जेब कटने वाले कार्यकर्ता की आवाज सुनकर सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी जेबें टटोलनी शुरु कर दी. बात में पता चला कि एक नहीं बल्कि दर्जनों कार्यकर्ताओं की जेब बंटी बबली गिरोह के लोग काट ले गए हैं. और तो और कांकेर बीजेपी कार्यसमिति के अध्यक्ष भरत मटियारा की जेब भी चोर काट ले गए. किसी को दस हजार का चूना लगा तो किसी को 6 हजार का.

थाने पहुंचे बीजेपी के दुखी कार्यकर्ता:अपनी अपनी जेब कटने की शिकायत लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे. कोतवाली थाने में जेब कटने वाले बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भी पुराना रवैया दिखाते हुए कहा कि हां जेब कटी है जांच कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ता इस बात से भी निराश नजर आए कि उनकी सरकार के रहते उनकी जेबें चोर काट ले गए, अब वो थाने पर किस बात का हल्ला मचाएं. पुलिस ने भी जांच की गोली कार्यकर्ताओं को दे दी है जिसे लेकर वो घर लौट गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं की जेब काटे जाने की खबर अब तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है, लोग खबर पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

Theft In Temple: चोरी करने आया चोर, कामयाब न होने पर मंदिर में ही सो गया, सुुबह हुआ गिरफ्तार
Thief gang caught in Durg: सूने मकानों को निशाना बनाने वाला चोर गिरोह पकड़ाया
राजस्थानः ये क्या! चोर पकड़ने गई पुलिस, हाथ आया कांस्टेबल

ABOUT THE AUTHOR

...view details